नफे सिंह राठी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, घेराबंदी कर ताबड़तोड़ हुई फायरिंग

हरियाणा के बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक और इंडियन नेशनल लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी अब दुनिया में नहीं रहे, अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

अध्यक्ष नफे सिंह राठी
  • 71
  • 0

हरियाणा के बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक और इंडियन नेशनल लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी अब दुनिया में नहीं रहे, अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्याकांड से जुड़े कुछ सुराग पुलिस के हाथ लग चुके हैं, इस मामले की जांच केवल हरियाणा पुलिस ही नहीं, बल्कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलीजेंस यूनिट भी कर रही है। नफे सिंह हत्याकांड को लेकर पुलिस एक पैटर्न देख रही है, जिसमें इस केस को पंजाब के मूसेवाला हत्याकांड के पैटर्न से जोड़कर जांच कीया जा रहा  है।

मूसेवाला हत्याकांड में हमलावरों ने की थी रेकी 

बता दें कि, इस हत्याकांड को इस तरह से देखा जा रहा है जैसे कि, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अधिक जानकारी के लिए बता दें कि, मूसेवाला के हत्यारे चार से अधिक थे सभी ने एक साथ मिलकर हत्या को अंजाम देने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी। इसके अलावा सिंगर की हत्या को अंजाम देने के लिए हमलावरों ने सबसे पहले रेकी की थी और वारदात के समय उन्हें और उनकी कार को गोलियों से बुरी तरह से छलनी कर दिया गया था।

गैंगस्टर के शामिल होने का अंदेशा

सूत्रों के मुताबिक, प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या किसी बड़े गैंगस्टर के शूटर के जरिए कराई गई है। हालांकि, अभी तक इस मामले में पुलिस को हथियारों का कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लग पाया है। वही, हरियाणा और दिल्ली पुलिस दोनों इस मामले की जांच में जुटी हुई है। इतना ही नहीं नफे सिंह राठी पर उस वक्त गोलियां बरसाई गई, जब वह गाड़ी से कहीं जा रहे थे, झज्जर के नाके पर नफे सिंह की गाड़ी को अज्ञात हमलावरों ने निशाना बनाया था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT