राजस्थान में सबसे बड़ी गैंगवार, लादेन को मारी गोली

साल 2022 राजस्थान में गैंगस्टरों के अंत का था. कुछ को जेल भेजा गया तो कई आपस में गैंगवार में मारे गए। साल बीतते-बीतते राजस्थानज्ञान का एक और बड़ा गैंगस्टर लादेन उर्फ ​​विक्रम गुर्जर भी पकड़ा गया.

  • 349
  • 0

साल 2022 राजस्थान में गैंगस्टरों के अंत का था. कुछ को जेल भेजा गया तो कई आपस में गैंगवार में मारे गए। साल बीतते-बीतते राजस्थानज्ञान का एक और बड़ा गैंगस्टर लादेन उर्फ ​​विक्रम गुर्जर भी पकड़ा गया. उसे पुलिस ने जयपुर में पकड़ा था. वह नया साल मनाने जयपुर आया था लेकिन पुलिस ने उसे जेल दिखा दी. अभी पुलिस ने राहत की सांस ली थी कि आज फिर हंगामा हुआ.

लादेन पर फायरिंग

अब अलवर में सरगना लादेन पर गोलियां बरसाईं. उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाया गया. अब लादेन पर फायरिंग करने वाले गिरोह के बारे में जांच की जा रही है. लादेन के खिलाफ राजस्थान में करीब 20 मामले दर्ज हैं.

आगे की कार्रवाई

अलवर पुलिस ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया कि वे लादेन को अस्पताल लेकर आए थे. उसके खिलाफ सबसे ज्यादा मामले अलवर में दर्ज हैं. इसी वजह से अलवर पुलिस ने उसे जयपुर पुलिस से रिमांड पर लिया था और आज मेडिकल के लिए लाए जाने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जानी थी. लेकिन अस्पताल में ही उन पर हमला कर दिया गया. विरोधी गुट ने कई गोलियां चलाईं.

अलवर में नाकेबंदी 

इस फायरिंग में दो महिलाओं को गोली लगी है, दोनों गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल यह है कि बिन लादेन पर किस गैंग ने फायरिंग की थी. बिन लादेन फिलहाल खतरे से बाहर है. इस बीच पूरे अलवर में नाकेबंदी कर दी गई है. फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है. लादेन अब राजस्थान का सबसे बड़ा गैंगस्टर है. इससे पहले आनंदपाल और राजू थेहट की हत्या हो चुकी है. और लॉरेंस और उसका लगभग पूरा गिरोह सलाखों के पीछे है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT