Bihar: स्कूल में तिरंगा फहराने के दौरान हादसा, करंट से एक बच्चे की मौत, 4 झुलसे

बिहार के बक्सर में झंडा फहराने के दौरान बड़ा हादसा हो गया है. करंट लगने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

  • 2372
  • 0

बिहार के बक्सर में झंडा फहराने के दौरान बड़ा हादसा हो गया है. करंट लगने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. बक्सर के नाथूपुर प्राइमरी स्कूल में बड़ा हादसा उस समय हुआ, जब झंडा फहराते समय स्कूली बच्चे करंट की चपेट में आ गए, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और 4 बच्चे बुरी तरह घायल हो गए. उनका बक्सर सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:- इस साल के गणतंत्र दिवस पर किए गए कई बदलाव, जानिए क्या होगा खास

बच्चों के परिजनों ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बच्चे झंडा फहराने के लिए स्कूल पहुंच रहे थे तभी झंडे वाले पाइप में करंट आ गया, जिससे स्कूली बच्चे दब गए. वहीं, डॉक्टरों की माने तो अस्पताल आए इन बच्चों में से एक की मौत हो गई है जबकि अन्य बच्चों का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:- बोर्ड ने रद्द की एनटीपीसी, ग्रुप डी परीक्षाएं, ये है वजह

इस घटना के बाद से जिले में हड़कंप मच गया है, बच्चों के परिजनों का हाल बेहाल है. स्थानीय प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और बच्चों के समुचित इलाज की व्यवस्था की जा रही है. इसके अलावा पूरे मामले की भी जांच की जा रही है कि पाइप में करंट कैसे आया?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT