बीजेपी का रिंकू शर्मा के परिवार को समर्थन, कपिल मिश्रा कर रहे हैं एक करोड़ रुपये की मदद

रिंकू शर्मा की हत्या के केस में दिल्ली सरकार जहां घिरती हुई नजर आ रही है। वही, जानिए इसी बीच कैसे बीजेपी ने की मृतक के परिवार की 1 करोड़ रुपये की मदद।

  • 1844
  • 0

रिंकू शर्मा की हत्या के केस में दिल्ली सरकार घिरती हुई नजर आ रही है। लेकिन इन सबके बीच में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा मृतक के परिजनों की मदद के लिए आगे बढ़े हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मुहिम चलाई जिसकी मदद से उन्होंने 24 घंटे के अंदर करीब 50 लाख रुपये इक्ट्ठे कर लिए थे। अब कपिल मिश्रा परिवार वालों को 1 करोड़ रुपये की मदद कर रहे हैं।

कही न कही यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इस वक्त कपिल भाई जिंदाबाद और हम तुम्हारे साथ है कपिल मिश्रा जैसे बात हैशटैग आई स्टैंड विद कपिल मिश्रा ट्रेंड होता हुआ नजर आ रहा है। वही, कुछ लोग इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कपिल मिश्रा के खिलाफ कई बात लिखते हुए ट्वीट कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में कपिल मिश्रा ने कुछ घंटे पहले एक ट्वीट किया है जिसमें वो इस बात का ऐलान कर रहे हैं कि वो रिंकू शर्मा के परिवार के बैंक अकाउंट में 1 करोड़ रुपये की राशि पहुंचाने की प्रक्रिया जारी है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा- रिंकू शर्मा जी की हत्या आतंकी घटना है, कुछ लोग जानबूझकर राम, मन्दिर, जय श्री राम के खिलाफ नफरत भर रहे हैं। हम मिलकर परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता दे रहे हैं।


इन सबसे पहले कपिल मिश्रा ने अपनी बात रखते पहले कहा था कहा कि दिल्ली में जिस तरह से रिंकू शर्मा की हत्या की गई है उसके बाद से देश में गुस्से का मौहाल है। रिंकू अपने घर में कमाने वाला एक इकलौता सदस्य था। उसके छोटे भाई अभी पढ़ाई कर रहे है। पिता के पास उनके नौकरी नहीं है। इसके बावजूद राम मंदिर के लिए चंदा देने वालों में सबसे आगे रहता था। वो तन-मन और धन से भगवान श्री राम की सेवा मं लगा हुआ था। ऐसे में उन्हीं की प्रेरणा से देश के हिंदुओं ने आगे आकर रिंकू के परिवार की मदद के लिए पैसा जुटाना शुरू कर दिया है।

कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली सरकार मदद तो छोड़िए वो तो संवेदना में दो शब्द भी नहीं बोल पाई है अभी तक। लेकिन हमने संकल्प लिया है कि परिवार को ना अकेला पड़ने देंगे और न ही कमजोर होने देंगे। क्योंकि रिंकू के हिंदुओं के आराध्य श्रीराम के नाम के लिए अपना जीवन न्यौछावर किया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT