चंडीगढ: स्ट्रीट डॉग लवर को रौंदकर चली गई थार कार, पुलिस लेगी सख्त एक्शन

सेक्टर 53 स्थित फर्नीचर मार्केट के पास आवारा कुत्तों को खाना खिला रही 25 साल की एक महिला को तेज रफ्तार एसयूवी ने टक्कर मार दी।

  • 362
  • 0

शनिवार की रात सेक्टर 53 स्थित फर्नीचर मार्केट के पास आवारा कुत्तों को खाना खिला रही 25 साल की एक महिला को तेज रफ्तार एसयूवी ने टक्कर मार दी। पीड़िता की पहचान सेक्टर 51 निवासी तेजस्विता कौशल के रूप में हुई है। रात 11.39 बजे हुई घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में पीड़िता को एक आवारा कुत्ते को खाना खिलाते हुए देखा जा सकता है जब एक तेज रफ्तार थार ने उसे टक्कर मार दी और मौके से भाग गई। पीड़िता सड़क किनारे जा गिरी। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया और इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

इस बीच पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "दुर्घटना में शामिल गाड़ी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।" सूत्रों ने बताया कि पीड़िता एक डॉग लवर है और वह काफी समय से आवारा कुत्तों को खाना खिला रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि गाड़ी रॉन्ग साइड से उस वक्त आ रही थी। तेजस्विता का इलाज जीएमएसएच-16 में चल रहा था। उसके सिर पर दोनों ओऱ टाके लगे हुए हैं। राहत की बात ये है कि उसे होश आ गया है। घरवालों की माने तो वो बात कर पा रही है और पूरी तरह से ठीक है। लेकिन वो चाहते हैं कि गाड़ी चलाने के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई हो।

इस मामले को सेक्टर-61 पुलिस चौकी ने दर्ज कर लिया है। हादसे की फुटेज तक घायल युवती के पिता ने ही निकलवाई है। युवती को टक्कर मारने के बाद ड्राइवर गाड़ी चलाकर फरार हो गया। युवती के पिता ओजस्वी कौशन ने बताया कि उनकी बेटी आर्किटेक्ट में ग्रेजुएट है और अभी यूपीएससी पेपर की तैयारी कर रही है। वो हर रात अपनी मां के साथ डॉग लवर को खाना खिलाने के लिए जाती है। शनिवार की रात भी मंजिंदर कौर के साथ वो गई थी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT