यूट्यूबर से मिलने 300 किमी साइकिल चलाकर दिल्ली पहुंचा बच्चा, फिर भी नहीं हो पाई मुलाकात

एक यूट्यूबर से मिलने के लिए 13 साल का एक बच्चा पटियाला से साइकिल चलाकर 300 किलोमीटर का सफर तय करके तीन दिन में दिल्ली पहुंच गया. लेकिन दिल्ली में उसे यूट्यूबर से मुलाकात नहीं हो पाई. यूट्यूबर किसी काम से दुबई में था.

  • 489
  • 0

दिल्ली में रह रहे एक यूट्यूबर से मिलने के लिए 13 साल का एक बच्चा पटियाला से साइकिल चलाकर 300 किलोमीटर का सफर तय करके तीन दिन में दिल्ली पहुंच गया. लेकिन दिल्ली में उसकी यूट्यूबर से मुलाकात नहीं हो पाई. यूट्यूबर किसी काम से दुबई गया हुआ था. लेकिन बच्चे के परिजन, पटियाला पुलिस और दिल्ली पुलिस ने बच्चे को खोजने में एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया और अंत में बच्चा दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से बरामद हो गया. 

दरअसल, बच्चे की उम्र महज 13 साल है. वह 8वीं क्लास में पढ़ता है. 4 अक्तूबर को वह पटियाला के अपने घर से दिल्ली में रह रहे एक यूट्यूबर निशय मल्हान से मिलने के लिए साइकिल से ही दिल्ली के लिए निकल गया. बच्चे के परिजनों को शक था कि वह यूट्यूबर से मिलने दिल्ली जा सकता है. वो निशय के यूट्यूब चैनल का बहुत बड़ा फैन है.  

ऐसे में बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत पटियाला के अनाज मंडी थाने में तुरंत दर्ज कराई गई. पटियाला पुलिस ने जांच शुरू की. इधर, बच्चों के घरवालों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. हर जगह बच्चे का सुराग देने की अपील की गई. पटियाला से दिल्ली रूट के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया. बच्चा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में जाते हुए दिखाई दिया.

वहीं, दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों को भी तुरंत बच्चे की गुमशुदगी के बारे में जानकारी दी गई. दिल्ली पुलिस भी तुरंत हरकत में आई. बच्चा जिस यूट्यूबर से मिलने के लिए निकला था, वो यूट्यूबर निशय मल्हान दिल्ली के मौर्या एनक्लेव थाने के पीतमपुरा इलाके में रहता है. 

पुलिस ने उस सोसाइटी की आरडब्ल्यूए से संपर्क किया और सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी, जिसमें बच्चा पुलिस को दिखाई दिया. दिल्ली पुलिस ने उसके बाद बच्चे को आसपास खोजना शुरू किया और पुलिस को बच्चा पीतमपुरा के एक पार्क में 7 अक्टूबर की शाम 5 बजे मिल गया. बच्चे के परिवार ने दिल्ली पुलिस का शुक्रिया अदा किया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT