एटा में मिट्टी की सुरंग में घुसे बच्चे, टीला ढहने से दबकर हुई मौत

यूपी के एटा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां एक मिट्टी का टीला ढहने से तीन बच्चों की मौत हो गई है. बच्चे खेलते-खेलते एक सुरंग नुमा स्थान में घुस गए थे. इस बीच मिट्टी का टीला बच्चों के ऊपर गिर गया और दम घुटने से मौत हो गई.

  • 518
  • 0

 एटा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां एक मिट्टी का टीला ढहने से तीन बच्चों की मौत हो गई है. बच्चे खेलते-खेलते एक सुरंग नुमा स्थान में घुस गए थे. इस बीच मिट्टी का टीला बच्चों के ऊपर गिर गया और दम घुटने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से शवों को टीले से बाहर निकलवाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


मामला एटा के नया गांव क्षेत्र के फकीरपूरा गांव का है. ग्रामीण लज्जाराम ने बताया कि इस घटना में मृतक बच्चों के नाम सचिन(12) पुत्र कप्तान सिंह, गोविंद(13) पुत्र लाल बहादुर, कौशल(13) पुत्र प्रेम सिंह हैं. बुधवार सुबह तीनों बच्चे घर से खेलने के लिए निकले थे. देर शाम तीनों घर नहीं लौटे. इस पर परिजनों को चिंता हुई. तलाश करते हुए परिजन गांव के बाहर पहुंचे. जहां सुरंग नुमा जगह के बाहर बच्चों की चप्पलें और कपड़े पड़े मिले. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. साथ ही मिट्टी हटाना शुरू किया. लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद एक-एक कर तीनों बच्चों का शव मिला. बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT