अजीबोगरीब शादी जिसमें शख्स की दुल्हन बना कुकर वजह उड़ा देगी आपके होश

शादी के लिए पार्टनर का चुनाव करना कोई आसान काम नहीं होता हैं क्योंकि इस फैसले पर आपकी पूरी जिंदगी निर्भर.

  • 1173
  • 0

शादी के लिए पार्टनर का चुनाव करना कोई आसान काम नहीं होता हैं क्योंकि इस फैसले पर आपकी पूरी जिंदगी निर्भर करती हैं. आपने शादी के लिए कई जोडियाँ जिनमें से कुछ आपको अजीब भी लगी होगी. लेकिन आज इस कड़ी में हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने शादी के लिए किसी लड़की नहीं बल्कि कुकर का चुनाव किया हैं और इससे शादी कर ली.


मामला इंडोनेशियाई का हैं और सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं इसके अनोखी शादी के पीछे का कारण भी शख्स ने अनोखा ही दिया हैं. तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन एक साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं एक तस्वीर में दूल्हा शादी के कागजात पर दस्तखत करते दिखाई दे रहा है वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपनी दुल्हन को किस करते नज़र आ रहा हैं.


तस्वीर में दिख रहे का नाम शख्स कहरोल अनम है, जिसने 20 सितंबर को कुकर के साथ शादी का ऐलान करते हुए अपने फेसबुक पेज पर तस्वीरें पोस्ट की थीं। अनम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘सफेद, शांत, उत्तम…ज्यादा बात नहीं करता खाना पकाने में अच्छा एक सपना सच होता है तुम्हारे बिना मेरे चावल नहीं बनते जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT