जम्मू-कश्मीर में फटा बादल, अचानक आई बाढ़ में एक व्यक्ति की हुई मौत

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के कफरनार बाख इलाके में बादल फटने की खबर है. बादल फटने से अचानक आई बाढ़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई.

  • 1219
  • 0

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के कफरनार बाख इलाके में बादल फटने की खबर है. बादल फटने से अचानक आई बाढ़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य लापता हो गए. एक अधिकारी ने बताया कि बादल फटने से कफरनार तक अचानक बाढ़ आ गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई उन्होंने कहा कि राजौरी के एक परिवार के सदस्य हाजी बशीर बकरवाल का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि अन्य का पता नहीं चल सका है.

एक परिवार के पांच लोगों को बचाया

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तलाशी अभियान जारी है और इलाका बेहद दुर्गम है, वहीं मोबाइल कनेक्टिविटी भी कमजोर है। इस बीच, एक अन्य घटना में, कुलगाम पुलिस ने कहा कि उन्होंने यथ यथुर नाले से एक परिवार के पांच सदस्यों को बचाया है, क्योंकि वे कल से इलाके में भारी बारिश के कारण फंसे हुए थे वहीं, एक पुलिस प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि कुलगाम पुलिस को आज सुबह करीब छह बजे सूचना मिली कि 11-12 सितंबर की दरमियानी रात में लगातार बारिश के कारण नाला यथ यथुर में जलस्तर अचानक बढ़ गया है और एक परिवार अपने पशुओं की देखभाल कर रहा था 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT