बेटी की मौत के बाद रणजी ट्रॉफी में कहर बन के टूटा यह बल्लेबाज

भारतीय घरेलु क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा टीम के लिए खेलने वाले क्रिकेटर विष्णु सोलंकी ने शनिवार को चंडीगढ़ के विरूद्ध बेहतरीन शतक जड़ डाला.

  • 1406
  • 0

भारतीय घरेलु क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा टीम के लिए खेलने वाले क्रिकेटर विष्णु सोलंकी ने शनिवार को चंडीगढ़ के विरूद्ध बेहतरीन शतक जड़ डाला. विष्णु के इस शतक के बाद सभी क्रिकेट प्रेमी विष्णु को सलाम कर रहे हैं. इसके पीछे की वजह यह है कि हाल ही में इस क्रिकेटर की नवजात बच्ची नें खराब सेहत के चलते इस संसार से विदा लेकर चली गई.


उनकी पुत्री के निधन ने विष्णु को एकदम झकझोर कर रख दिया था, लेकिन जब वे अपनी बेटी की अंतिम क्रियायें करने के बाद वो मैदान पर वापस उतरे तो एक हीरो की तरह वापसी की और अपनी बड़ौदा टीम के लिए आते ही सैकड़ा जड़ दिया.पंजाब के खिलाफ खेलते हुए विष्णु ने 104 रन बनाये जिसमे 12 चौका शामिल रहे. इन सब के बाद बड़ौदा के क्रिकेट एसोसिएशन ने उनको रियल लाइफ हीरो तक बता डाला है. उनकी इस दिलेरी भरी पारी को देखने के बाद हर कोई उन्हे सलामी ठोक रहा है.


Also Read:आज खेला जायेगा भारत और श्रीलंका के मध्य तीसरा टी20 मुकाबला


वहीं, सौराष्ट्र की टीम के लिए रणजी ट्रॉफी में खेलने वाले बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन ने अपने ट्वीटर पर लिखा कि, 'मैं जितने भी क्रिकेटरों को जानता हूं उनमें शायद ही कोई इतना गज़ब प्लेयर हो. मेरी ओर से विष्णु और उसके परिवार को सलाम. मैं चाहूंगा कि अभी ऐसे ही कुछ और शतक उनके बल्ले से निकलते देख पाऊँ.'बताते चलें अपने करियर की शुरुआत में विश्वकप के दौरान महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने पिता को जबकी वर्तमान समय में अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाने वाले विराट कोहली ने रणजी मैच के दौरान ही अपने पिता को खो दिया था और मैदान पर वापसी की थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT