Delhi Cantt: पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी, बोले- न्याय मिलने तक साथ खड़ा हूं

दिल्ली में नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या के मामले में लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है. आज सुबह पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

  • 1531
  • 0

दिल्ली में नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या के मामले में लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है. आज सुबह पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. राहुल गांधी ने अपनी कार में पीड़ित परिवार के साथ बातचीत की। पीड़ित परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा, ''मैंने परिवार से बात की, उन्हें न्याय चाहिए और कुछ नहीं. उनका कहना है कि उनके साथ न्याय नहीं हुआ और उनकी मदद की जानी चाहिए. मैंने उनसे कहा कि मैं उनके साथ खड़ा हूं. राहुल गांधी न्याय होने तक उनके साथ खड़ा है."

आपको बता दें कि पीड़िता के माता-पिता का आरोप है कि उनकी बच्ची के साथ रेप किया गया और एक पुजारी ने यह झूठ बोलकर जबरन उसका अंतिम संस्कार कर दिया कि उसकी मौत करंट से हुई है. कल लड़की के माता-पिता ने अन्य लोगों के साथ पुराना नंगल क्षेत्र में घटना स्थल पर धरना दिया और दोषियों के लिए मौत की सजा की मांग की.

इसके साथ ही पुलिस ने सोमवार को कहा था कि लड़की की मां के बयान के आधार पर प्राथमिकी में दुष्कर्म की धारा जोड़ी गई है और पुजारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया था कि बच्ची अपने माता-पिता के साथ गांव में श्मशान घाट के सामने किराए के मकान में रहती थी. रविवार शाम साढ़े पांच बजे वह मां को सूचना देकर श्मशान घाट में लगे वाटर कूलर से ठंडा पानी लेने गई थी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT