दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग, दो वकील घायल

दिल्ली एक बार फिर फायरिंग हुई है. रोहिणी कोर्ट में गोली चली है. वकील और सुरक्षाकर्मी के बीच बहस के बाद फायरिंग शुरू हो गई थी. इस घटना में दो वकील घायल हुए है.

  • 559
  • 0

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एक बार फिर से फायरिंग हुई है. कोर्ट परिसर के बाहर एक वकील पर गोली चलाई गई है. इस पूरे घटनाक्रम में दो वकील घायल हुए है. वहीं मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:राजनांदगांव में हादसे के बाद कार में लगी आग, एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत पांच जिंदा जले

रोहिणी कोर्ट में फायरिंग

सूत्रों के अनुसार, फायरिंग की घटना की जानकारी पीसीआर के जरिए पुलिस को मिली थी. वहीं लोगों के मन में कई ऐसे सवाल है जिनका जवाब अभी नहीं मिल पाया है. आखिर गार्ड ने वकील पर फायरिंग क्यों की, उन लोगों के बीच आखिर क्या हुआ था, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इतना ही नही कोर्ट परिसर के पास गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने पुष्टि की है कि कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मियों ने फायरिंग की थी. दिल्ली पुलिस ने कहा कि किसी के हताहत होने की सूचना नही है.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: वानखेड़े के मैदान पर आज भीड़ेगी राजस्थान और दिल्ली की टीम

इससे पहले भी रोहिणी कोर्ट में चली थी गोली

आपको बता दें कि, दिल्ली में पिछले साल 24 सितम्बर को रोहिणी कोर्ट नम्बर 207 में दो शूटरों ने जितेंद्र गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों शूटर भी मारे गए थे. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस शूटआउट में टिल्लू को जेल में ही शूटआउट के दौरान गिरफ्तार किया था. वहीं साजिश में शामिल उमंग यादव को हैदरपुर से गिरफ्तार किया गया था. आरोपी उमंग ने बताया कि वो एलएलबी कर चुका है. करीब डेढ़ साल पहले रोहिणी कोर्ट में उसकी मुलाकात उमेश काला नाम के बदमाश से हुई थी. उसके बाद उमेश जेल से व्हाट्स एप काल के जरिए उससे बात करता था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT