दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंजली मर्डर केस में छठा आरोपी गिरफ्तार

अमित के पास ड्राइविंग लाइसेंस (DL) नहीं था, इसलिए दीपक ने इसकी जिम्मेदारी ली कि कार वो चला रहा था. जबकि जांच में साफ हुआ कि वारदात के वक्त अमित कार चला रहा था. दिल्ली पुलिस का नया दावा ये है कि कंझावला केस में आरोपी 5 नहीं बल्कि 7 हैं.

  • 369
  • 0

दिल्ली के कंझावला मामले में छठे आरोपी आशुतोष को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आशुतोष की कार लेकर आरोपी गए थे. आशुतोष पर आरोपियों की मदद करने का आरोप लगा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वारदात के समय कार में केवल 4 ही आरोपी थी. दीपक घर में था लेकिन उसे अमित ने बुला लिया. 

अमित के पास DL नहीं था दीपक ने ली थी जिम्मेदारी

अमित के पास ड्राइविंग लाइसेंस (DL) नहीं था, इसलिए दीपक ने इसकी जिम्मेदारी ली कि कार वो चला रहा था. जबकि जांच में साफ हुआ कि वारदात के वक्त अमित कार चला रहा था.  दिल्ली पुलिस का नया दावा ये है कि कंझावला केस में आरोपी 5 नहीं बल्कि 7 हैं. दो नए आरोपियों का नाम आशुतोष और अंकुश है.

 4 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी

बता दें कि कंझावला केस में गिरफ्तार पांच आरोपियों को रोहिणी कोर्ट से 4 दिन की पुलिस रिमांड मिली है. पुलिस 5 दिन की रिमांड मांग रही थी. दावा है कि इन दोनों ने सबूतों से छेड़छाड़ की है. आरोपी अंकुश अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है. एक नए सीसीटीवी वीडियो में छठा आरोपी आशुतोष भी दिख रहा है. ये वीडियो 1 जनवरी की सुबह 4 बजकर 33 मिनट का है.

अंजली मर्डर केस की हो CBI जांच: मालीवाल 

बता दें कि  दिल्ली महिला आयोग ने अंजली मर्डर केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा मैं दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हूं, मैं सिफारिश करती हूं कि इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर किया जाए. इसके लिए आयोग केंद्र सरकार को केस सीबीआई को ट्रांसफर करने का सुझाव भेजेगी. अंजली हत्याकांड में महिला आयोग ने समन भेजा था. 

गौरतलब है कि दिल्ली के कंझावला केस में निधि के पड़ोसी निशांत ने निधि पर आरोप लगाया है. निशांत ने कहा कि उसको निधि से जान का खतरा है. बता दें कि निशांत ने हादसे के बाद सबसे पहले निधि को उसके घर के पास देखा था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT