उत्तराखंड ने ट्रॉली पलटने से आठ लोगों की मौत, 37 लोग घायल

उत्तराखंड में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. किच्छा के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलट जाने से आठ लोगों की मौत हो गई.

  • 437
  • 0

उत्तराखंड में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. किच्छा के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलट जाने से आठ लोगों की मौत हो गई. हालांकि प्रशासन ने पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है. हादसे में 37 लोगों के घायल होने की खबर है. जिनका इलाज किया जा रहा है.

शक्ति फार्म क्षेत्र

घटना की खबर उधमसिंह नगर जिले के पास फैलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. आंखों के सामने अपनों के शवों को देख परिजन रो पड़े. पुलिस और जिला प्रशासन के लोग मौके पर राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं. शक्ति फार्म क्षेत्र के बसगर गांव निवासी करीब 45 से 50 श्रद्धालु उत्तम नगर स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकने जा रहे थे, जो सीमा पर स्थित यूपी क्षेत्र में है. बताया जा रहा है कि उत्तम नगर गुरुद्वारा में हर रविवार को गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ और लंगर का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है. जिसमें शामिल होने के लिए श्रद्धालु पहुंचे.

बचाव कार्य शुरू
सिरसा चौकी बरेली जिले के बहेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. पोस्ट के पास ट्रैक्टर ट्राली पहुंचकर पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. जिससे ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. इसी दौरान ट्राली दुर्घटनाग्रस्त हो गई. रविवार सुबह करीब 9 बजे हुए इस हादसे में घायल लोग सड़क पर इधर-उधर बिखर गए, स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT