देश भर में ट्रॉल हो रहे हैं एलविश यादव, मैक्सटर्न के साथ की मारपीट

यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के कई सारे इल्जामों के बाद अब एल्विस यादव भी सुर्खियों में बने हुए हैं।

एलविश यादव
  • 66
  • 0

यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के कई सारे इल्जामों के बाद अब एल्विस यादव भी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि, 8 मार्च से ही एलविश यादव को मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने के बाद ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं सागर ठाकुर ने इस पूरे मामले के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है, इसके बाद अब एल्विस यादव पूरी दुनिया के सामने अपना पक्ष रख रहे हैं।


एलविश यादव की इनसाइड स्टोरी

अधिक जानकारी के लिए बता दें कि, इस मारपीट के मामले में एलविश यादव ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि, 'देशभर में उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, लोग उनके खिलाफ हो गए हैं। एक तरफा बातें सुनकर लोग एलविश को खरी-खोटी सुना रहे हैं, लेकिन अब उनकी बात भी लोगों को सुननी चाहिए।' अपनी साइड का पूरा मामला एलविश यादव ने बताते हुए कहा है कि, "मुझे लेकर बहुत सारी वीडियो वायरल हो रही है एक वीडियो आपने देखी होगी जिसमें मैं मैक्सटर्न के ऊपर हाथ उठा रहा हूं। एक वीडियो में आपने देखा होगा की मैक्सटर्न मुझे गुंडा कह रहा है, मुझे मारने की कोशिश भी की है। इतना ही नहीं इस वीडियो के बेसिस पर ही मुझे मुजरिम करार दिया जा रहा है की एलविश यादव गुंडा है, बदमाश है।"

एलविश यादव के साथ हुई पोकिंग

एलविश यादव ने आगे बताते हुए कहा है कि, "मैं चाहता हूं की एक साइड की स्टोरी आपने सुनी दूसरी साइड की स्टोरी मैं आपको सुनाऊं। जो लोग हरकतें करके विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, जो लोग मेरे खिलाफ इकट्ठे होकर आवाज उठा रहे हैं, उनकी यह पुरानी आदतें हैं मैं 2020 से यह झेल रहा हूं। चलो ठीक है मेरी साइड की स्टोरी भी सुन लो भाई, जब मैं बिग बॉस में गया था तब से अब तक मुझे आज 8 महीने हो चुके हैं। इसके बाद आप मैक्सटर्न का ट्विटर हैंडल खोलिए और देखिए कि वो क्या कर रहा है और मैं क्या कर रहा हूं। आप मैक्सटर्न का एक-एक ट्वीट देखेंगे तो वह मेरे खिलाफ ही होगा मुझे पोक करते हुए सारे ट्वीट किए गए हैं।"

मैक्सटर्न ने एलविश को दी धमकी

अधिक जानकारी के लिए बता दें कि, एलविश यादव और मैक्सटर्न शूट के दौरान एक दूसरे से मिलते थे। एलविश ने यह भी बताया है कि, वह मैक्सटर्न से कॉल पर बात करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने गुरुग्राम में मिलने के लिए बुलाया। एलविश यादव ने बताया है कि मिलने को लेकर बातचीत हुई इसके बाद मैक्सटर्न ने कहा कि, 'तुझे और तेरे परिवार को जिंदा जला दूंगा।' इसके बाद एलविश गुस्सा हुए और उन्होंने मैक्सटर्न से लोकेशन मांगी। जब एलविश यादव मिलने पहुंचे तो, पूरा कैमरा सेटअप लगाया हुआ था और मैक्सटर्न ने माइक भी लगाया था। इस दौरान मैक्सटर्न अकेला नहीं था, चार लोग साथ में थे। वही इस मामले में मैक्सटर्न का कहना है कि, "जबसे मैंने एलविश यादव की सोच का पर्दाफाश किया है, तब से उनके फैंस मेरे पीछे पड़े हुए हैं। यह पहली बार नहीं है जब मेरे ऊपर सामने से शारीरिक हमला हुआ है बल्कि, कई बार मुझे ऑनलाइन धमकाया भी गया है।"

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT