फर्ज़ी टीकाकरण के मामले में ED ने मारा 10 जगह छापा

कोलकाता हाईकोर्ट ने कुछ दिन पहले ही इस मामले की सुनवाई करते हुए पश्चिम बंगाल सरकार को आरोपी देबंजन देब द्वारा कथित रूप से फर्जी कोविड-19 टीकाकरण शिविर आयोजित करने के मामले में जांच की प्रगति पर एक रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया है.

  • 1073
  • 0

फर्ज़ी टीकाकरण (Fake Vaccine Scam) के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बड़ा एक्शन लिया, कोलकाता (Kolkata) में एक साथ दस स्थानों पर छापेमारी की रिपोर्ट सामने आई है. ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि ईडी की रेड कोलकाता में मुख्य आरोपी देबंजन देब से जुड़े मामले में की जा रही है. 


आपको बता दे की कोलकाता हाईकोर्ट ने कुछ दिन पहले ही इस मामले की सुनवाई की थी, जिस में पश्चिम बंगाल सरकार को आरोपी देबंजन देब द्वारा फर्ज़ी  कोविड-19 टीकाकरण शिविर आयोजित करने के मामले में जांच की प्रगति पर रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया था.


पश्चिम बंगाल में फर्ज़ी टीकाकरण

पश्चिम बंगाल में फर्ज़ी टीकाकरण का मामला सामने आने के बाद से बीजेपी, ममता बनर्जी सरकार पर हमलावर हो रही है. बीजेपी का कहना है कि कोलकाता नगर निगम की नाक के निचे से वैक्सीन की धोखाधड़ी कैसे हो सकती है? बीजेपी का सीधा आरोप नगर निगम पर है, आरोप के साथ बीजेपी ने कहा है कि नगर निगम के दस्तावेजों का इस्तेमाल करके ऐसे कैंप चलाए गए है. 


बता दे की इसी मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय ने आज कोलकाता में 10 जगहों पर एक साथ छापेमारी की है, जिस में कई महत्वपूर्ण दस्‍तावेज जब्त किये गए है. 





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT