इंग्लैंड: सुपरमार्केट में घुस दनादन शराब की बोतलें तोड़ने लगी एक महिला, लोग हैरान, पुलिस हलकान

जिस महिला को गिरफ्तार किया गया है उस पर आरोप है कि उसने शराब की 500 बोतलें तोड़ दी है।

  • 1384
  • 0

दुनिया के अलग-अलग देशों में विचित्र घटनाएं होती रहती है। कई बार कुछ लोग ऐसी चीज़ें कर देते हैं जो लोगों को हैरान कर देती हैं और सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। ऐसा ही एक नज़ारा हाल ही में ब्रिटेन के एक सुपरमार्केट में देखने को मिला जब बुधवार के दिन उस सुपरमार्केट में आई के महिला को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया। मिली जानकरी के मुताबिक महिला को शराब की बोतलों को नष्ट करने के बाद पुलिस हिरासत में ले लिया और ये पूरी घटना वहां लगे एक केमेरे में कैद हो गई।

न्यू यॉर्क पोस्ट के जरिये से मिली जानकारी के मुताबिक महिला द्वारा इस घटना को इंग्लैंड के स्टीवनज में स्थित एक सुपरमार्केट में अंजाम दिया गया था। जिस महिला को गिरफ्तार किया गया है उस पर आरोप है कि उसने शराब की 500 बोतलें तोड़ दी है।

घटना की एक वीडियो क्लिप में एक महिला को बिना किसी रुकावट के बोतलों को तोड़ते हुए दिखाया गया है और विडिओ में साफ़ देखा जा रहा है कि सुपरमार्केट का फर्श लगभग पूरी तरह से टूटी हुई बोतलों में ढका हुआ है। एनवाई पोस्ट के अनुसार, महिला द्वारा 100,000 डॉलर से ज्यादा का नुकसान किया गया।

इस पूरी घटना का आंखोदेखी हाल एक व्यक्ति ने द सन को बताया, "उसने पूरे समय एक शब्द नहीं कहा और उसके चेहरे पर एक बहुत ही ख़ाली नज़र थी।"

डेली मेल ने बताया कि पुलिस को बुधवार को घटनास्थल से एक कॉल आई थी। रिपोर्ट के अनुसार, महिला के हाथों पर घावों आए हैं जिसके इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया उसके बाद महिला को हिरासत में लिया गया था।

इसी तरह की एक घटना को सितंबर महीने में इंग्लैंड के एक अन्य सुपरमार्केट में भी अंजाम दिया गया था। सुपरमार्किट के COVID-19 वन-वे सिस्टम प्रोटोकॉल के नियम से इनकार करने के बाद उस महिला ने फर्श पर शराब की बोतलों को तोड़ दिया था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT