Excise Scam:दिल्ली शराब घोटाले मामले में उद्योगपति अरोरा बनेंगे सरकारी गवाह

दिल्ली शराब घोटाले मामले को लेकर सीबीआई ने आज अदालत में एक अर्दी दायर करते हुए उद्योगपति दिनेश अरोरा को सरकारी गवाह बनाने की मांग की है. अरोरा शराब घोटाले मामले में आरोपी हैं वह जेल में बंद थे उन्हें हाल ही जमानत मिली है.

  • 466
  • 0

दिल्ली शराब घोटाले मामले को लेकर सीबीआई ने आज अदालत में एक अर्दी दायर करते हुए उद्योगपति दिनेश अरोरा को सरकारी गवाह बनाने की मांग की है. अरोरा शराब घोटाले मामले में आरोपी हैं वह जेल में बंद थे उन्हें हाल ही जमानत मिली है. सीबीआई ने अरोरा की जमानत का कोई विरोध नहीं किया था.

सीबीआई ने उद्योगपति अरोरा को सरकारी गवाह बनाने के लिए सीआपीसी की धारा 306 के तहत अर्जी दायर की है. विशेष जज एमके नागपाल इस अर्जी पर आज सुनवाई कर सकते हैं. कुछ दिन पहले ही इसी कोर्ट ने अरोरा का अंतरिम जमानत दी थी. जमानत अर्जी के जवाब में सीबीआई ने बयान में कहा था कि दिनेश अरोरा ने कुछ अहम जानकारी दी है और वह जांच में हमारा सहयोग कर रहें हैं. उनके द्वारा दी गई जानकारी जांच में बहुत महत्वपूर्ण हैं. इसलिए, यदि कोर्ट उन्हें जमानत दे देती है तो उसे कोई आपत्ति नहीं है. सीबीआई के इस बयान के बाद बाद कोर्ट ने अरोरा को जमानत दी थी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT