चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रॉनिक बाइक की बैटरी में धमाका, 1 की मौत 3 घायल

ताजा घटना आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से सामने आई है जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं उनकी पत्नि और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

  • 642
  • 0

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं और हाल में एक और मामला सामने आ गया है. आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक दिन पहले ही खरीदे इलेक्ट्रिक स्कूटर के फटने से एक शख्स की मौत हो गई है. वहीं उनकी पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल है.

यह भी पढ़ें:Horoscope: बुध किन-किन राशियों को लाभ दिलाएंगे, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

इलेक्ट्रिक वाहनों का ट्रेंड

आपको बता दें कि, भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों का ट्रेंड अब शुरू हो गया है. खासतौर पर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स का. लेकिन हाल ही में कई सारी घटनाओं ने ग्राहकों के दिल में डर पैदा कर दिया है और खतरा लोगों की जान पर बन रहा है. बीते कुछ दिनों में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के आग पकड़ने की घटनाएं सामने आई थी. जिसमें कुछ लोगों की जान जा चुकी है. इससे कुछ दिन पहले भी एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की वजह से हुई थी.

यह भी पढ़ें:35 वर्ग फुट के दफ्तर में GST अधिकारियों को मिला कुबेर का खजाना, जानिए पूरा मामला

बेडरूम में चार्ज हो रही थी बैटरी

सूत्रों के अनुसार, चार्ज हो रही बैटरी में धमाके के बाद शिवकुमार की मौत हो गई. वहीं उनकी पत्नी और दो बच्चे बुरी तरह आग की लपटों में झुलस गए. धमाके की आवाज सुनकर आस-पड़ोस में रहने वाले लोग उनकी मदद के लिए पहुंचे और तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया. मिली जानकारी के अनुसार, शिवकुमार ने शुक्रवार यानी 22 अप्रैल को ही कॉर्बेट 14 इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था. इससे पहले हैदराबाद के निजामाबाद में भी कुछ दिन पहले ही प्योर ईवी की बैटरी में आग लगी थी जिसमें एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई थी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT