मुरैना में पटाखे के फैक्ट्री में विस्फोट, 3 की मौत 7 घायल

मध्य प्रदेश के मुरैना में पटाखे के गोदाम में धमाका हो गया है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम जारी है. आ रही खबरों के मुताबिक दो मंजिला इमारत में पटाखे का गोदाम था.

  • 544
  • 0

मध्य प्रदेश के मुरैना में पटाखे के गोदाम में धमाका हो गया है.  इस हादसे में तीन लोगों की  मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम जारी है. आ रही खबरों के  मुताबिक दो मंजिला इमारत में पटाखे का गोदाम था. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इमारत जमींदोज हो गई. इसी मकान में जमील खान का परिवार भी रहता था. विस्फोट में जमील की पत्नी और बच्ची की भी मौत हो गई है. फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है. हादसे में अब तक तीन लोगों के मौत की  खबर है जबकि 7 लोग घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

चंबल रेंज के IG राकेश चावला ने बताया कि बनमोर थाना क्षेत्र में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 7 लोग घायल हुए हैं.  मलबे में और भी लोगों के दबे होने की आशंका है, राहत और बचाव का काम जारी है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT