Faridabad: आवारा सांड बुजुर्ग का किया बुरा हाल, सिंह से उठाकर धड़ाम से पटका

शहरों में आए दिन आवारा जानवरों से हादसे होते हैं, ये आवारा जानवर भी लोगों को अपना निशाना बनाते है. इस सीसीटीवी फुटेज को देखिए, यह दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है.

  • 707
  • 0

शहरों में आए दिन आवारा जानवरों से हादसे होते हैं, ये आवारा जानवर भी लोगों को अपना निशाना बनाते है. इस सीसीटीवी फुटेज को देखिए, यह दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है. यहां की पहाड़ी कॉलोनी में शाम करीब साढ़े चार बजे काले रंग का यह सांड सड़क पर घूम रहा था. किसी को अंदाजा भी नहीं था कि यह बैल हमला भी कर सकता है, देखिए कैसे यह सब्जी वाला आराम से अपनी तरफ से निकल गया.


एक साइकिल और दो स्कूटी सवार भी निकल गए, लेकिन न जाने क्यों सांड ने पायजामा बनियान पहने इन बुजुर्ग लोगों पर गुस्सा किया और उन्हें सींग से पटक दिया. उसे संभलने का भी मौका नहीं मिला. बुढ़िया को पटक कर बैल आगे बढ़ गया. बुढ़िया को बचाने के लिए आसपास मौजूद लोग दौड़ पड़े. यह घटना एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है. शहर में आवारा पशुओं की बढ़ती संख्या को लेकर लोग चिंता व्यक्त कर रहे है. वृद्ध को कुछ चोटें आई हैं और उनका इलाज किया जा रहा है.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT