फास्ट फूड विक्रेता को बदमाशों ने मारी गोली, स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

समस्तीपुर में फास्ट फूड विक्रेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का बुरा हाल है. वही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

  • 886
  • 0

समस्तीपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां फास्ट फूड विक्रेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का बुरा हाल है. वही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

यह भी पढ़ें:Petrol Diesel Price: एक बार फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या है नए रेट ?

फास्ट फूड विक्रेता की गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि, समस्तीपुर मथुरापुर घाट के पास बेहद दुखद घटना घटी जहां अपराधियों ने एक फास्ट फूड विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मृतक की पहचान मथुरापुर ओपी क्षेत्र के अकबरपुर गोविंदपुर गांव के वार्ड संख्या आठ निवासी कमलेश राय के पुत्र सचिव कुमार के रूप हुई है. सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. अकबरपुर गोविंदपुर गांव निवासी सचिन मथुरापुर घाट के समीप फास्ट फूड का अपना दुकान चलाता था.

यह भी पढ़ें:Indian Railway IRCTC: रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज, 2 साल बाद शुरू हुआ ट्रेनों का परिचालन

आनन-फानन में जख्मी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचाया गया

परिवार वालों का कहना है कि, शाम को कोई व्यक्ति उसे धोखे से दुकान से बुलाकर ले गया था. रात के करीब नौ बजे स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली थी की मथुरापुर लक्ष्मी गैरेज गली के निकट सचिन गंभीर रूप से घायल है. आपको बता दें कि, स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में जख्मी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने स्वास्थ्य परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार, जख्मी दो गोली लगी है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. सूचना पर सदर अंचल निरीक्षक विक्रम आचार्य व नगर थानाध्यक्ष अरूण राय सदर अस्पताल पहुंच कर मृतक के स्वजनों से घटना की जानकारी ली.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT