वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तबीयत विगड़ी, दिल्ली AIIMS में भर्ती

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें आज दोपहर 12 बजे के समय एम्स में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक उनकी तबीयत स्थिर है और बेहतरीन चिकित्सा सुविधा दी जा रही है.

  • 326
  • 0

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें आज दोपहर 12 बजे के समय एम्स में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक उनकी तबीयत स्थिर है और बेहतरीन चिकित्सा सुविधा दी जा रही है. एम्स के डॉक्टर जल्द ही उनके स्वास्थ्य पर बयान जारी करेंगे. उन्हें पेट में संक्रमण की शिकायत है. एम्स के सूत्रों के अनुसार कुछ जरूरी टेस्ट किए गए हैं जल्द ही उन्हें छुट्टी मिलने की संभावना है.

गौरतलब है कि सीतारमण ने कल नई दिल्ली में 'सदैव अटल' में पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की थी. सीतारमण ने शनिवार को चेन्नई में डॉ एमजीआर मेडिकल यूनिवर्सिटी के 35 वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में भाग लिया था. इस दौरान उन्होने कहा था कि भारत अब दुनिया की फार्मेसी के रूप में उभर चुका है. क्योंकि देश सस्ती कीमत पर वैश्विक स्तर की दवा का उत्पादन करता है. संसद के शीतकालीन सत्र के साथ ही उनकी मौजूदा सक्रियता के बीच अचानक अस्पताल पहुंचने ने सभी को चौंका दिया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT