मुंबई में दो-दो जगह एक साथ लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

मुंबई में आज एक ही समय पर दो जगह पर भीषण आग लग गई. जहां पहली भीषण आग लगने की खबर मुबंई के भायखला इलाके से आई तो वहीं मुंबई के अंधेरी MIDC में भी भयानक आग लग गई.

  • 448
  • 0

मुंबई में सोमवार को यानी की आज एक ही समय पर दो जगह पर भीषण आग लग गई. जहां पहली भीषण आग लगने की खबर मुबंई के भायखला इलाके से आई तो वहीं मुंबई के अंधेरी MIDC में भी भयानक आग लग गई. भायखला में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रही है. अंधेरी MIDC में भी मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां रवाना की गई हैं. दोनों ही इलाकों में आग पर काबू करने में दमकल की टीम जुट गई हैं. दोनों ही आग की घटनाओं में फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

भायखला में इंडस्ट्रियल ग्राउंड में लगी आग

बता दें कि मंबई के भायखला वेस्ट के तबेला-2 इंडस्ट्रियल ग्राउंड में बने एक भंगार के गोडाउन में आग लगी है सुबह 11 बजे से लगी आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. बताया जा रहा है कि 6-7 गोडाउन में आग लगी है. पहले G+1 फ्लोर में आग लगी थी. लगातार आग पर काबू पाने के लिए पानी का छिड़काव किया जा रहा है. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद हैं और पूरे प्लांट के सभी गोडाउन में से लोगों को एहतियातन हटा दिया गया है. लेकिन आसमान में काले धुआं का गुबार उठता साफ दिखाई दे रहा है. मौके पर पुलिस और दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं. इस आग में फिलहाल कोई घायल नहीं बताया जा रहा है.







RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT