कानपुर पुलिस पर फायरिंग, तीन पुलिसकर्मी घायल

55 वर्षीय आरके दुबे ने कानपुर के श्याम नगर सी ब्लॉक में अपने बेटे और बहू को घर में बंधक बना लिया. बहू के फोन पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर दो बैरल बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी.

  • 490
  • 0

55 वर्षीय आरके दुबे ने कानपुर के श्याम नगर सी ब्लॉक में अपने बेटे और बहू को घर में बंधक बना लिया. बहू के फोन पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर दो बैरल बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी. छर्रे लगने से कांस्टेबल समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए.

पुलिस पर फायरिंग
आपको बता दें कि, किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. दोपहर करीब एक बजे भावना ने पुलिस को फोन कर सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो आरके दुबे ने छत से फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए. अंदर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. पता चला है कि आरके दुबे ने सिद्धार्थ और भावना को कमरे में बंद कर दिया है.

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलते ही डीसीपी प्रमोद कुमार, एडीसीपी राहुल, एसीपी कैंट, एसीपी कोतवाली समेत छह थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. इस दौरान आरोपी रुक-रुक कर फायरिंग करते रहे. वहीं डीसीपी उन्हें समझाने में लगे रहे. किसी तरह उसने गोलियां चलाना बंद कर दिया. तभी पुलिस घर में दाखिल हुई. आरके दुबे से हथियार लेने के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. कमरे में बंद बेटे-बहू को बाहर निकाला.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT