Ghaziabad: IMS इंजीनियरिंग कॉलेज में हुआ बड़ा हादसा, लिफ्ट टूटने से 10 छात्र हुए घायल

गाजियाबाद के आईएमएस कॉलेज में बड़ा हादसा होते-होते कॉलेज के हॉस्टल की लिफ्ट टूट गई. लिफ्ट के अचानक गिरने से करीब 10 छात्र घायल हो गए

  • 609
  • 0

गाजियाबाद के आईएमएस कॉलेज में बड़ा हादसा होते-होते कॉलेज के हॉस्टल की लिफ्ट टूट गई. लिफ्ट के अचानक गिरने से करीब 10 छात्र घायल हो गए. हादसा कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में सुबह 9 बजे हुआ, जिसके बाद घायल बच्चों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह घटना सुबह की है, जब कॉलेज के छात्र क्लास लेने के लिए तैयार हो रहे थे कि अचानक पांचवीं मंजिल पर लिफ्ट का तार टूट गया, जिससे पूरे कॉलेज में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें:- चलती ट्रेन से कूदी 3 लड़कियां, वीडियो हुई वायरल


कॉलेज प्रबंधन ने बताया ओवरलोड थी लिफ्ट 

कॉलेज प्रबंधन के मुताबिक लिफ्ट में जरूरत से ज्यादा छात्र चढ़े थे, इसलिए यह हादसा हुआ. कॉलेज निदेशक अजय कुमार ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब पांचवीं मंजिल पर करीब 12 लड़के एक साथ लिफ्ट में सवार हुए. अजय कुमार ने बताया कि इससे लिफ्ट क्षतिग्रस्त हो गई. 10-12 बच्चे घायल हुए हैं जिनका एक्स-रे हुआ है, 9 छात्र येलो जोन में हैं जो जनरल वार्ड में हैं, एक छात्र को रेड जोन में रखा गया है.

ये भी पढ़ें:- मुख्यमंत्रियों संग बैठक में बोले PM मोदी, कोरोना संक्रमण के साथ पेट्रोल-डीजल पर भी की बातचीत


प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

एडीएम प्रशासन विजय कुमार के अनुसार जब मामला जिला अधिकारी के संज्ञान में आया तो उन्होंने अस्पताल में भर्ती छात्रों का हालचाल जाना. एक छात्र की हालत गंभीर है, जिसके घुटने का ऑपरेशन चल रहा है. वहीं गाजियाबाद के एएसपी आकाश पटेल ने बताया कि सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT