Gujarat Assembly Elections 2022 : इसुदान को सीएम फेस बनाए जाने पर नाराज कई नेता, दिग्गज ने छोड़ी पार्टी

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी लोगों को जोड़ने के लिए लगातार कोशिश में लगी है, लेकिन उसको बड़ा झटका लगा है.

  • 439
  • 0

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी लोगों को जोड़ने के लिए लगातार कोशिश में लगी है, लेकिन उसको बड़ा झटका लगा है. पार्टी ने बीते शुक्रवार को आम आदमी पार्टी से इसुदान  गढ़वी को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया था. पार्टी के कुछ नेताओं को यह नाम रास नहीं आया. उसके बाद से ही पार्टी के बड़े नेता इंद्रनील ने पार्टी में विरोध शुरु कर दिया था. अब  वह नाराज होकर पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है. इंद्रनील राजकोट से पूर्व विधायक रह चुके हैं. 

आंख में धूल झोंक रही है आप

राजगुरु के पार्टी छोड़ने के बाद आरोप पर निशाना साधते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी लोगों के आंख आंख में धूल झोंकने का काम कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि आप ने वादा किया था कि बीजेपी को सत्ता से बाहर करेंगे. वह कांग्रेस को कमजोर करने में लग गई है. मैं इसलिए पार्टी छोड़कर बाहर आ गया हूं.  

सबसे अमीर विधायकों में गिनती 

इंद्रनील के पार्टी छोड़ने के बाद के आम आदमी पार्टी को गुजरात के सौराष्ट्र में बड़ा झटका माना जा रहा है. राजगुरु को पूर्व विधायक और दिग्गज नेता भी हैं. पैसे और पावर दोनों रुप से मजबूत भी हैं. राजगुरु की गिनती सबसे अमीर विधायकों  में होती है. 2017 के चुनाव में राजगुरु ने अपनी कुल संपत्ति का ब्योरा लगभग 140 करोड़ रुपये दिया था.

कई नेता छोड़ सकते हैं पार्टी 

बता दें कि इसुदान गढ़वी के नाम घोषित किये जाने के बाद ऐसी खबरें हैं कि पाटीदार नेता गोपाल इटालिया भी पार्टी से काफी नाराज चल रहे हैं. इटालिया हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने के कारण चर्चा में थे.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT