Haryana: अंबाला-दिल्ली हाईवे में दर्दनाक सड़क हादसा! 5 की मौत, 10 घायल

हरियाणा के अंबाला-दिल्ली हाईवे पर सोमवार सुबह भीषण दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, कटरा से दिल्ली जा रही 3 टूरिस्ट डीलक्स बसें तड़के 3 बजे टकरा गईं.

  • 848
  • 0

हरियाणा के अंबाला-दिल्ली हाईवे पर सोमवार सुबह भीषण दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, कटरा से दिल्ली जा रही 3 टूरिस्ट डीलक्स बसें तड़के 3 बजे टकरा गईं. हादसा आगे जा रही बस के चालक को अचानक झपकी आने के कारण हुआ. काफी मशक्कत के बाद पुलिस समेत लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला.


मरने वालों में दो छत्तीसगढ़, एक झारखंड और एक उत्तर प्रदेश का है. पांचवें व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. हादसे के वक्त सभी यात्री सो रहे थे. आगे वाली बस अचानक रुकी तो पीछे की दोनों बसें आपस में टकरा गईं. हादसे में जान गंवाने वालों में छत्तीसगढ़ और झारखंड के लोग भी शामिल हैं. तीनों बसें एक के पीछे एक दौड़ रही थीं, इसलिए बड़े हादसे के बाद भी हाईवे पर ट्रैफिक चलता रहा.

पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल 

बता दें कि तीनों बसें तड़के करीब 3 बजे दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर एक साथ दौड़ रही थीं. तभी अचानक एक बस रुक गई, जिससे उसके पीछे आ रही दोनों बसें एक के बाद एक टकरा गईं. वहीं, स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के बाद अफरातफरी मच गई. यात्री खिड़की से बाहर कूद पड़े. ऐसे में बस के अंदर फंसने से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जहां चार मृतक आगे की बस और एक पीछे की बस में सवार थे. फिलहाल हादसे में एक बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT