जीप के टायरों तले कुचला जा रहा है कानून, जानिए अखिलेश यादव ने ऐसा क्यों कहा?

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जिस तरह से पुलिस ने केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर समन जारी किया, वह उन्हें (आरोपी को) गिरफ्तार करने के बजाय सम्मान या गुलदस्ता भेंट करने जैसा था.

  • 634
  • 0

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को लखीमपुर खीरी कांड को लेकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला और कहा कि किसानों और कानून को कुचला जा रहा है.

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जिस तरह से पुलिस ने केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर समन जारी किया, वह उन्हें (आरोपी को) गिरफ्तार करने के बजाय सम्मान  या गुलदस्ता भेंट करने जैसा था. 

उन्होंने कहा, 'आपने देखा है कि कैसे एक वाहन किसानों के ऊपर चढ़ गया जो अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे थे. मानो समन देने के बजाय गुलदस्ता दिया जा रहा था. सम्मन केवल नाम में है, और सम्मान  दिया जाता है. ” उनकी यह टिप्पणी लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी के कुछ घंटे पहले आई है. आशीष मिश्रा को शुक्रवार को पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT