जैश के 4 आतंकी गिरफ्तार, इंडिपेंडन्स डे से पहले आतंकी साजिश नाकाम

जम्‍मू-कश्‍मीर में आज यानि शनिवार को सुरक्षाबलों और पुलिसकर्मियों ने एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है

  • 796
  • 0
जम्‍मू-कश्‍मीर में आज यानि शनिवार को सुरक्षाबलों और पुलिसकर्मियों ने एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है. आतंकवादियों ने स्‍वतंत्रता दिवस पर आईईडी ब्‍लास्‍ट करने की बड़ी साजिश रची थी. जम्‍मू में एक बड़ा हादसे को सुरक्षाबलों और पुलिस सतर्कता की वजह से नाकाम हो गया है. पुलिसकर्मियों ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ करके 4 आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है. पाकिस्‍तानी कमांडर के निर्देश पर ये बड़ी आतंकी साजिश की वारदात को अंजाम देने के लिए काम कर रहे थे.


पुलिस  जानकारी दी है, जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल के ये चार आतंकवादियों ने ड्रोन से गिराए गए हथियारों को इकट्ठा करने की प्‍लानिंग की थी. जम्‍मू-कश्‍मीर के आईजीपी ने जानकारी दी है कि अरेस्ट किए गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी जम्मू में 15 अगस्त से पहले किसी वाहन में आईईडी लगाने की साजिश में थे. इन्‍होंने देश के कई महत्‍वपूर्ण ठिकानों का भी पता लगाना था.

आपको बता दें जम्मू-कश्‍मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने कहा, पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है और 4 आतंकवादियों को गिरफ़्तार किया है. ये आतंकवादी ड्रोन से गिराए गए हथियारों को इकट्ठा करने और कश्मीर घाटी में सक्रिय आतंकवादियों को हथियार सप्लाई करने की योजना बना रहे थे. 

जम्‍मू के आईजीपी ने कहा, गिरफ़्तार किए गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी 15 अगस्त से पहले जम्मू में वाहन में आईईडी लगाने और देश के अन्य हिस्सों में महत्वपूर्ण ठिकानों की रेकी करने की योजना बना रहे थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT