उन्नाव में मंच पर जानिए क्यों पीएम ने छुए भाजपा जिलाध्यक्ष के पैर

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार विपक्ष पर शाब्दिक हमले बोल रखे हैं. लेकिन उन्नाव पहुँचे पीएम मोदी ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

  • 762
  • 0

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार विपक्ष पर शाब्दिक हमले बोल रखे हैं. लेकिन उन्नाव पहुँचे पीएम मोदी ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. मोदी जी रविवार को उन्नाव की विधानसभा के चंदनखेड़ा ग्राम में एक सभा को संबोधित करने के लिये पहुंचे थे. स्वागत करने के दौरान ही वहाँ मौजूद भाजपा के जिलाध्यक्ष ने राम के दरबार का स्मृति चिन्ह मोदी जी को भेंट किया. जिसके पश्चात उन्होंने मोदी जी के पैर छू लिये. लेकिन पीएम मोदी ने उनको रोक लिया और इसके बाद पीएम मोदी ने उनसे कहा कि वह उनके पैर न छुएं. लेकिन इन सब के बाद फिर पीएम मोदी ने खुद मंच पर खड़े भाजपा जिलाध्यक्ष के पैर छू लिये.


मोदी जी के चुनावी सभा में पहुंचने से पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उन्नाव की सभी छह विधानसभा सीटों के उम्मीदवार और जिला पंचायत सदस्य शकुन सिंह और भाजपा के जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार मौजूद थे. प्रधानमंत्री के यहाँ पहुँचने के बाद ये सभी लोग मोदी जी को यहां मिले. इसके बाद बीजेपी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बीजेपी के उन्नाव जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार को भगवान राम की मूर्ति प्रधानमंत्री मोदी को सौंपने को कहा. प्रतिमा सौंपते ही अवधेश कटियार प्रधानमंत्री के पैरों में गिर पड़े, जिस पर मोदी जी ने भाजपा जिलाध्यक्ष से ऐसा न करने को कहा. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद भी मंच पर मौजूद जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार के पैर छू लिये. मोदी जी का यह अपने जिलाध्यक्ष को सादगी से सम्मान देने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत साझा किया जा रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT