छुट्टा मवेशियों के मुद्दे पर योगी सरकार निशाने पर, पीएम मोदी ने संभाला मोर्चा

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में छुट्टा मवेशियों के मुद्दे पर विपक्षी दलों ने भाजपा की योगी सरकार को लगातार शाब्दिक हमलों से घेर कर रखा हुआ है

  • 647
  • 0

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में छुट्टा मवेशियों के मुद्दे पर विपक्षी दलों ने भाजपा की योगी सरकार को लगातार शाब्दिक हमलों से घेर कर रखा हुआ है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इन्हीं मुद्दों पर भाजपा को घेर रहे थे. दोनों ही नेताओं अपनी-अपनी रैलियों के दौरान इस बात पर योगी सरकार की चुटकी ली है. सपा सुप्रीमो अखिलेश ने अपने घोषणापत्र में कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार बनती है तो मवेशियों के कारण जान गंवा देने वाले लोगों को 5 लाख रुपये तक की सहायता प्रदान की जायेगी.

also read:बॉलीवुड में होने वाली है आर्यन खान की एँट्री

वहीं दूसरी तरफ, प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी यूपी के मतदाताओं से छत्तीसगढ़ वाले मॉडल के तहत आवारा पशुओं की समस्या से निजात का वादा किया है. जिसके अंतर्गत किसानों से गोबर तक खरीदने का वादा कर दिया गया है. इस बात पर चौतरफा घिरने के बाद पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के बहराइच में अपनी रैली के दौरान ऐलान किया है कि, यूपी के किसानों को छुट्टा मवेशियों से हो रही समस्याओं पर हम सभी बड़ी ही गंभीरता के साथ सोच रहे हैं. हमने कुछ हल खोजे हैं. 10 मार्च को योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व नई सरकार बनने के पश्चात हम उन सभी नई योजनाओं को पूर्णतः लागू कर देंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT