UP: BJP और निषाद पार्टी का गठबंधन

उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) और निषाद पार्टी (Nishad Party) में बात बन गई है. धर्मेंद्र प्रधान ने आज संजय निषाद से मुलाकात की.

  • 1250
  • 0

यूपी में चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं, यूपी की राजनीती में फिर हलचल हुई है. इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) और निषाद पार्टी (Nishad Party) में बात बन गई है. धर्मेंद्र प्रधान ने आज संजय निषाद से मुलाकात की. इसके बाद दोनों पार्टियों ने साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए बीजेपी और निषाद पार्टी का औपचारिक गठबंधन हो गया है. अपना दल भी बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगा


आपको बता दें धर्मेंद्र प्रधान का कहना है कि 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जनता को पूर्ण भरोसा है. 2022 के चुनाव में बीजेपी जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि पिछले 3 दिन से मै उत्तर प्रदेश में हूं. आज एक सुखद संयोग है. निषाद पार्टी के साथ बीजेपी का गठबंधन है. 2022 में हम मिलकर ताकत के साथ लड़ेंगे और इसकी घोषणा दोनों पार्टी के नेताओं ने किया है.


धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि मेरा विश्वास है कि बीजेपी 2022 के चुनाव में हर समाज को गहराई से साथ लेने में सफल होगी. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पहले से ही संजय निषाद हम सब मिलकर चुनाव लड़ते हैं, एनडीए का हिस्सा हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT