IND V/S SOUTH AFRICA : इंडिया 202 पर ऑल आउट

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) दूसरा टेस्ट: भारत को 202 रनों पर आउट कर दिया गया है, जिसमें सिराज नवीनतम भी हैं.

  • 683
  • 0

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) दूसरा टेस्ट: भारत को 202 रनों पर आउट कर दिया गया है, जिसमें सिराज नवीनतम भी हैं. वह रबाडा की गेंद पर कीपर वेरिन के हाथों कैच आउट हुए, और यह निराशाजनक भारतीय पहली पारी का अंत है. गेंदबाजों की पसंद जानसेन ने चार विकेट, रबाडा ने तीन विकेट लिए. प्रोटियाज की पहली पारी का जवाब जल्द ही शुरू होगा.

ये भी पढ़े :यूपी पुलिस की लखीमपुर हत्यकांड में 5000 पेज की चार्जशीट

चाय के ब्रेक के बाद से भारत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन सोमवार को 157/7 पर फिसल गया है. कप्तान विराट कोहली के पीठ की चोट के कारण खेल से बाहर होने के साथ शुरू हुई यह पर्यटकों के लिए एक परेशानी झेलनी पड़ी. दक्षिण अफ्रीका को शुरुआती सत्र में बढ़त दिलाने के लिए तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर ने लगातार गेंदों पर उनके विकेट 3/26 लिए. इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को छोड़ने के बाद ओलिवियर तीन साल में अपना पहला टेस्ट खेल रहे थे.


डुआने ओलिवियर ने बैक-टू-बैक डिलीवरी पर चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को विकेट दिलाकर मेजबान टीम को ड्राइवर की सीट पर बिठा दिया. रहाणे ओलिवियर का 50वां टेस्ट विकेट था, ओलिवियर 1900 के बाद से वर्नोन फिलेंडर (1254 गेंद) के बाद गेंदों के मामले में 50 टेस्ट विकेट लेने वाले दूसरे सबसे तेज गेंदबाज हैं. ओलिवियर ने उपलब्धि हासिल करने के लिए 1486 गेंदें लीं.


इससे पहले, विराट कोहली पीठ की ऐंठन के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं और इसका मतलब है कि केएल राहुल जोहान्सबर्ग में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT