अग्निपथ भर्ती योजना 2022 परिणाम जारी, इस link पर जाकर करें जांच

भारतीय वायु सेना ने अग्निपथ भर्ती योजना 2022 का परिणाम घोषित कर दिया है. यह चरण 1 परीक्षा परिणाम के माध्यम से जारी किया जाता है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए सीधे लिंक से अग्निपथ परिणाम 2022 की जांच कर सकते हैं.

  • 534
  • 0

भारतीय वायु सेना ने अग्निपथ भर्ती योजना 2022 का परिणाम घोषित कर दिया है. यह चरण 1 परीक्षा परिणाम के माध्यम से जारी किया जाता है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट या नीचे दिए गए सीधे लिंक से अग्निपथ परिणाम 2022 की जांच कर सकते हैं.

भारतीय वायु सेना ने अग्निपथ भर्ती योजना 2022 का परिणाम घोषित कर दिया है. यह परिणाम चरण 1 परीक्षा के लिए जारी किया गया है. परिणाम ऑनलाइन उपलब्ध हैं. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट या नीचे दिए गए सीधे लिंक से अग्निपथ परिणाम 2022 की जांच कर सकते हैं. अग्निपथ भर्ती योजना 2022 का परिणाम उन सभी उम्मीदवारों के लिए घोषित किया गया है जिन्होंने 24 से 30 जुलाई, 2022 तक चरण 1 परीक्षा में भाग लिया था.

उम्मीदवारों को अब अपना CASB अग्निवीर परिणाम ऑनलाइन देखने के लिए अपने लॉगिन क्रेडेंशियल की आवश्यकता होगी. वे अपना स्कोर डाउनलोड करने के लिए यहां दिए गए चरण-दर-चरण प्रक्रिया और सीधे लिंक का पालन कर सकते हैं: -

CASB IAF अग्निवीर परिणाम 2022: सरकारी परिणाम की जांच कैसे करें?

उम्मीदवारों को भारतीय वायु सेना अग्निपथ भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट – agnipathvayu.cdac.in पर जाना होगा.

होमपेज पर 'उम्मीदवार लॉगिन' टैब पर क्लिक करें और एक नया पेज खुलेगा.

अब लॉग इन करने के लिए अपनी ईमेल आईडी और पासवर्ड डालें.

आपका IAF अग्निवीर परिणाम 2022 आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा.

भविष्य के संदर्भ के लिए इसकी एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें.

अगले चरण के लिए वायु सेना अग्निवीर परिणाम 2022 को प्रिंट फॉर्म में सुरक्षित रखें. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चरण 2 ऑनलाइन परीक्षा के बाद, सभी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए एक शारीरिक स्वास्थ्य परीक्षण और मेडिकल टेस्ट भी आयोजित किया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT