श्रद्धा मर्डर केस में जांच एजेंसी के हाथ लगे अहम सबूत, आफताब के घर में मिल गया खून

श्रद्धा हत्याकांड मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है कि आरोपी आफताब के फ्लैट के अंदर लगी टाइल्स से CFSL कोअहम सबूत हाथ लगे हैं. इससे पहले एफएसएल को भी रसोई से कुछ खुन के धब्बे मिले थे. अब टाइल्स के बीच के गैप से बेहद अहम सबूत मिले हैं.

  • 518
  • 0

श्रद्धा हत्याकांड मामले में नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं. बड़ी खबर सामने आ रही है कि आरोपी आफताब के फ्लैट के अंदर लगी टाइल्स से CFSL कोअहम सबूत हाथ लगे हैं. इससे पहले एफएसएल को भी रसोई से कुछ खून के धब्बे मिले थे. अब टाइल्स के बीच के गैप से बेहद अहम सबूत मिले हैं. जिन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि इस रिपोर्ट को आने में करीब दो सप्ताह लगेगा.

ड्रग्स बेचता था कॉमन फ्रेंड

जांच में यह भी सामने आया है कि आफताब और श्रद्धा का एक कॉमन फ्रेंड है. जो ड्रग्स बेचा करता था. इसके अलावा श्रद्धा और आफताब का का कई बार ब्रेकअप हुआ था, फिर सुलह के बाद एक साथ रहने लगते थे. अभी तक की जांच में यह तो साफ हो गया है कि आफताब अब तक कई अहम सूराग मिटा चुका है.

आज हो सकता है पॉलीग्राफ टेस्ट 

बता दें कि आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाना है. दिल्ली पुलिस ने इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं. साकेत कोर्ट ने सोमवार को इसकी अनुमति दे दी थी. जरूरत के मुताबिक, कभी भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जा सकता है. डॉक्टर्स और एक्सपर्ट की टीम भी पूरी तरह से तैयार है. आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद नार्को टेस्ट कराया जाएगा. आफताब ने दोनों टेस्ट के लिए सहमति दे दी है.

बता दें कि, पॉलीग्राफ टेस्ट को लाई डिटेक्टर टेस्ट भी कहा जाता है, इससे यह पता लगाया जाता है कि कोई व्यक्ति सच बोल रहा है या नहीं. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT