Money Laundering Case: EOW दफ्तर पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, पूछताछ जारी

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिल्म अभिनेत्री जैकलीन पुछताछ के लिए बुद्धवार को दिल्ली स्थित EOW दफ्तर पहुंची.

  • 652
  • 0

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पूछताछ के लिए बुद्धवार को दिल्ली स्थित EOW दफ्तर पहुंची. दिल्ली पुलिस की आर्थिक आपराधिक शाखा (EWO) ने जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. जैकलीन ने EWO दफ्तर में पिछले दरवाजे से अंदर एंट्री ली है.

बता दें कि सुकेश चन्द्र शेखर से जुड़े मामले में ईडी ने भी अपनी चार्ज सीट में आरोपी बनाया है और जांच भी कर रही है. दिल्ली पुलिस की EWO शाखा ने भी पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले  पुलिस जैकलीन को पूछताछ के लिए दो बार समन भेज चुकी है. मगर जैकलीन पुलिस के सामने पेश नहीं हुई थी. तीसरा समन जारी करने करते हुए दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस को पेश होने के सख्त निर्देश दिए थे. ऐसे में आज जैकलीन अपने वकील के साथ EWO शाखा में पेश हुईं.

जानकारी के अनुसार जैकलीन से दिल्ली पुलिस की पूछताछ जारी है. दिल्ली पुलिस ने ठग सुकेश चन्द्र शेखर मामले में जैकलीन फर्नांडीज से सवालों के लिए लम्बी लिस्ट है. सभी सवाल ठग सुकेश चन्द्रशेखर से मिले गिफ्ट और उसके साथ जैकलीन फर्नांडिस के रिश्ते पर होंगे. उनसे ये भी पूछा जाएगा कि, पहली बार सुकेश से कैसे और किसके जरिये सम्पर्क में आई. उस दौरान कितनी बार सुकेश से मिली या फोन पर संपर्क किया. जो गिफ्ट जैकलीन ने हासिल किए थे, वो गिफ्ट लेने की शुरुआत कब और कहां से हुई और किसके जरिये ये गिफ्ट मिलने शुरू हुए थे. जैकलीन फर्नांडिस लीना के सम्पर्क में कैसे आई और कितनी बार वो उनसे मिलीं थीं. साथ ही  ईओडब्ल्यू ने पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया है. उन्होंने सुकेश को जैकलीन फर्नांडीज से संपर्क करने में मदद की है. वह उन दोनों को जानती थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT