मानहानि के फैसले के बाद अब जॉनी डेप के करियर का क्या होगा?

जॉनी ने सफलतापूर्वक साबित कर दिया है कि एम्बर ने उसे बदनाम किया था जब उसने अपने अतीत के लिए 2018 वाशिंगटन पोस्ट ऑप-एड लिखा था.

  • 580
  • 0

अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के बाद एम्बर हर्ड ने प्रतिक्रिया दी है. मंगलवार की रात, कानूनी लड़ाई में जूरी, जो फेयरफैक्स काउंटी, वर्जीनिया में छह सप्ताह से चल रही थी, ने घोषणा की कि जॉनी ने सफलतापूर्वक साबित कर दिया है कि एम्बर ने उसे बदनाम किया था जब उसने अपने अतीत के लिए 2018 वाशिंगटन पोस्ट ऑप-एड लिखा था. घरेलू हिंसा के दावे. हर्ड को अब डेप को हर्जाने में 15 मिलियन अमरीकी डालर का भुगतान करने का आदेश दिया गया है.

हर्ड ने कहा कि वह अपने खिलाफ डेप के मानहानि के मुकदमे के फैसले के बारे में "शब्दों से परे" निराश हैं. हर्ड ने एक बयान में लिखा, "आज मुझे जो निराशा महसूस हो रही है वह शब्दों से परे है." "मैं दुखी हूं कि सबूतों का पहाड़ अभी भी पर्याप्त नहीं था मेरे पूर्व पति की असीमित शक्ति, प्रभाव और बोलबाला का सामना करने के लिए."


हर्ड ने आगे कहा, "मैं और भी निराश हूं कि इस फैसले का अन्य महिलाओं के लिए क्या मतलब है. यह एक झटका है. यह उस समय को वापस सेट करता है जब एक महिला जो बोलती और बोलती थी उसे सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा और अपमानित किया जा सकता था. यह इस विचार को पीछे छोड़ देता है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को गंभीरता से लिया जाना चाहिए."

"मेरा मानना ​​​​है कि जॉनी के वकील जूरी को बोलने की स्वतंत्रता के प्रमुख मुद्दे को नजरअंदाज करने और सबूतों की अनदेखी करने में सफल रहे, जो इतना निर्णायक था कि हम यूके में जीते," हर्ड ने निष्कर्ष निकाला. "मुझे दुख है कि मैं यह केस हार गया. लेकिन मैं अभी भी दुखी हूं कि मुझे लगता है कि मैंने एक अमेरिकी के रूप में एक अधिकार खो दिया है - स्वतंत्र रूप से और खुले तौर पर बोलने का."

मार्च 2019 में, डेप ने हर्ड के खिलाफ 50 मिलियन अमरीकी डालर का मानहानि का मुकदमा दायर किया, जिसके साथ उनकी शादी फरवरी 2015 से जनवरी 2017 तक हुई थी, जब उन्होंने 2018 वाशिंगटन पोस्ट निबंध लिखा था जिसमें उन्होंने खुद को "घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सार्वजनिक व्यक्ति" के रूप में वर्णित किया था.                                                                                                                                                                                                                                                               

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT