बारात में घोड़े से गिरा दूल्हा, जानवर को नचाने पर तुले थे बाराती

गुजरात के कामित सोलंकी ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी चौकाने वाला है (घोड़े का डांस करने वाला दूल्हा घोड़े से गिर गया).

  • 739
  • 0

बारात के दौरान उनके दोस्त दूल्हे से ज्यादा उत्साहित रहते हैं. बारात में नाचना, नाचते हुए विवाह स्थल पर जाना, चलती बत्ती और बैंड के साथ सब कुछ लोगों के अंदर काफी उत्साह भर देता है. लेकिन अति उत्साही होना कभी-कभी सब कुछ खराब कर देता है. ऐसा ही कुछ गुजरात के एक गांव में भी हुआ, जब अधिक उत्साह में लोगों ने दूल्हे को घोड़े पर बिठाना शुरू कर दिया (गुजरात वीडियो में दूल्हा घोड़े से गिर गया). लेकिन घोड़े का संतुलन बिगड़ गया और एक चौंकाने वाला हादसा हो गया.

गुजरात के कामित सोलंकी ने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी चौकाने वाला है (घोड़े का डांस करने वाला दूल्हा घोड़े से गिर गया). ऐसा इसलिए क्योंकि जिस दिन उसकी शादी एक दूल्हे से हुई थी, उस दिन ऐसा हादसा हुआ था कि उसे काफी चोट आई थी. इस वीडियो (बारात में दूल्हा घोड़े से गिर गया) से समझा जा सकता है कि अधिक उत्साह के साथ कोई व्यक्ति गलत कदम उठाता है और फिर सब कुछ गड़बड़ हो जाता है.

घोड़े के डांस में गिर पड़ा दूल्हा

वीडियो में शादी समारोह का नजारा नजर आ रहा है. लोग घोड़े पर बैठे दूल्हे के इर्दगिर्द खड़े नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में गाना भी बजता हुआ सुनाई देता है. तभी लोगों को पता नहीं चला कि उन्होंने गाने पर घोड़े को नचाने का मन बना लिया है. उस दौरान दूल्हा घोड़े पर बैठा था. अचानक घोड़े का मालिक उसे डंडे से पीटता है और वह अपने आगे के दोनों पैरों को हवा में उठाने लगता है. इस दौरान घोड़े की पिछली टांगों का संतुलन बिगड़ जाता है और वह पीछे की ओर गिर जाता है. दूल्हे को बचाने के लिए लोग फौरन दौड़ पड़े. वीडियो के कैप्शन के मुताबिक इस हादसे में दूल्हे समेत 4 लोग घायल हो गए क्योंकि घोड़ा सीधे उनके ऊपर गिर गया.

वायरल हो रही है शादी की ये घटना

वैसे ये पहली बार नहीं है जब शादी समारोह में इस तरह की अजीबोगरीब घटना हुई हो. हाल ही में उत्तर प्रदेश के उन्नाव का एक मामला चर्चा में है. यूपी के उन्नाव जिले में एक शादी में दिल दहला देने वाला वाकया हुआ. जयमल आदि होने के बाद बवंडर के दौरान चक्कर आने से दूल्हा बेहोश हो गया. दुल्हन के भाई ने दूल्हे के चेहरे और सिर पर पानी के छींटे मारे और उसके सिर को सहलाने लगा, फिर उसके हाथ में बालों की विग निकल आई. यह देख वहां मौजूद लोग हंस पड़े और दुल्हन पक्ष ने दूल्हे को यह कहते हुए बंधक बना लिया कि उसने धोखा दिया है. इसके बाद दुल्हन और परिवार ने चक्कर लगाकर शादी करने से मना कर दिया. इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट भी हो गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT