Covid: कर्नाटक सरकार ने जारी किया नया आदेश, सिर्फ गंभीर बीमारी वाले मरीज ही अस्‍पताल में होंगे भर्ती

राज्य में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने शनिवार को एक नया आदेश जारी किया है, जिसमें अगले दो सप्ताह तक केवल गंभीर बीमारी वाले मरीज ही अस्पतालों का दौरा कर सकते हैं.

  • 653
  • 0

राज्य में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने शनिवार को एक नया आदेश जारी किया है, जिसमें अगले दो सप्ताह तक केवल गंभीर बीमारी वाले मरीज ही अस्पतालों का दौरा कर सकते हैं. सरकार ने हल्के बीमारी वाले अन्य सभी मरीजों से अस्पतालों में न आने की अपील की है.

ये भी पढ़ें:- Chhattisgarh: गाय ने दिया 3 आंख वाले बछड़े को जन्म, एक झलक पाने को उमड़ा हुजूम

यह अधिसूचना स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव अनिल कुमार ने जारी की है. इसमें कहा गया है कि निजी अस्पतालों को भीड़भाड़ को रोकने और कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए इसी तरह के कदम उठाने चाहिए. कर्नाटक में शनिवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले बढ़े और 32,793 लोग संक्रमित पाए गए.

ये भी पढ़ें:- कोरोना का लगातार बढ़ता कहर, 24 घंटें में आए 2.71 लाख नए केस

इस दौरान इस बीमारी से 7 लोगों की जान भी चली गई. सात मौतों में से पांच बेंगलुरु अर्बन से और एक-एक चिक्काबल्लापुरा और मैसूरु से हैं. 32,793 नए मामलों के साथ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 31,86,040 हो गई है. इनमें से 38,418 लोगों की मौत हो चुकी है. शनिवार को सामने आए नए मामलों में से 22,284 बेंगलुरु शहरी से थे, जहां 2,479 लोगों को छुट्टी दे दी गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT