KBC 13 अगस्त से शुरू हो रहा, जानें कौन करेगा इस बार शो को होस्ट

टीवी की दुनिया का लोकप्रिय क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां संस्करण अगस्त से शुरू हो रहा है. केबीसी के अबतक 12 सीजन सफल प्रसारित हो चुके हैं. इस बार शो को कौन होस्ट करेगा इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं.

  • 907
  • 0

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन "कौन बनेगा करोड़पति 13 " सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मेकर्स ने कुछ घंटे पहले इसका प्रोमो जारी किया है और इसके ऑनएयर होने की डेट पर भी खुलासा किया है. 'केबीसी 13'  23 अगस्त से टीवी पर देखने को मिलेगा. 


मेकर्स ने केबीसी फिल्म सम्मान पार्ट 2 का बतौर प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए लिखा 'पहले और दूसरे पार्ट को प्यार देने के लिए सभी का आभार, हम आपको तीन पार्ट की इस फिल्म का फाइनल वीडियो सीरीज प्रस्तुत कर रहे है.भूले नहीं केबीसी 13, 23 अगस्त से शुरू हो रहा है. रात 9 बजे से.'



नितेश तिवारी जिन्होंने फिल्म दंगल और छिछोरे को डायरेक्ट किया था, वो इस शो को भी डायरेक्ट कर रहे है. उन्होंने ही केबीसी 13 के 'सम्मान' टाइटल वाली शॉर्ट फिल्म के तीन पार्ट बनाए हैं. इस साल केबीसी के प्रमोशनल कैंपेन के तहत इस शॉर्ट फिल्म को बनाया गया. 


शो को पूरे हुए 21 साल


टीवी का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की शुरुआत हो चुकी है. अमिताभ बच्चन ने इसे होस्ट कर रहे हैं. केबीसी का ये 13वां सीजन भले ही हो, लेकिन इस शो को आते हुए इस बार 21 साल हो जाएंगे. शो को अमिताभ बच्चन ही पिछले 20 साल से होस्ट करते आ रहे हैं. इस दौरान शो को शूट करने की तकनीक में काफी बदलाव हुए हैं. पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के चलते इसमें कई तकनीकी और सामान्य बदलाव भी हुए. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT