KK Death Updates : सिंगर केके का थोड़ी देर में एसएसकेएम अस्पताल में पोस्टमार्टम

केके के आकस्मिक निधन ने मशहूर हस्तियों, राजनेताओं, खिलाड़ियों और प्रशंसकों को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया है.

  • 577
  • 0

बॉलीवुड के जाने-माने गायक और संगीतकार केके (कृष्णकुमार कुनाथ) का मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया. वह 53 वर्ष के थे. उनकी मृत्यु से कुछ घंटे पहले केके विवेकानंद कॉलेज द्वारा आयोजित नजरूल मंच में एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन कर रहे थे, जहां उन्होंने लगभग एक घंटे तक गाया. गायक ने संगीत कार्यक्रम की एक तस्वीर भी पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "आज रात नज़रूल मंच पर थिरकते हुए टमटम. विवेकानंद कॉलेज . आप सभी को प्यार करता हूँ. 

गायक केके के परिजन कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल पहुंचे हैं। यहीं पर केके के पार्थिव शरीर को रखा गया है। इसके बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया जाएगा.

केके के आकस्मिक निधन ने मशहूर हस्तियों, राजनेताओं, खिलाड़ियों और प्रशंसकों को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया है. संगीत कार्यक्रम के बाद, केके एक होटल में चले गए, और उन्हें बेचैनी होने लगी. केके की मौत संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से हुई. एक अधिकारी ने कहा, "अपने होटल पहुंचने के बाद वह भारी महसूस कर रहा था और जल्द ही गिर गया. केके को रात करीब 10 बजे अलीपुर के एक निजी सीएमआरआई अस्पताल लाया गया, लेकिन इससे पहले कि उनका इलाज शुरू होता, गायक की पहले ही मौत हो चुकी थी. अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें मौत का कारण "कार्डियक अरेस्ट" होने का संदेह है. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा. 

केके के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं. वह कोलकाता के दो दिवसीय दौरे पर थे और उन्हें बुधवार को नई दिल्ली लौटना था. केके अपने पहले एल्बम 'पल' के साथ युवाओं के बीच लोकप्रिय हो गए, जो 1999 में रिलीज़ हुई थी. उनके पहले एल्बम के गाने 'पल' और 'यारों' चार्टबस्टर बन गए. उन्होंने एआर रहमान साउंडट्रैक के साथ हिंदी फिल्मों में शुरुआत की. उन्होंने फिल्म हम दिल चुके सनम के 'तड़प' नामक एक प्रसिद्ध दिल तोड़ने वाले गीत में अपनी भावपूर्ण आवाज के लिए प्रशंसा प्राप्त की.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT