गाजियाबाद: पकड़ में आया रिहायशी इलाके में घूमता हुआ तेंदुआ, ऐसे मचाया था जमकर हड़कंप

गाजियाबाद के इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक से एक तेंदुआ रिहायशी इलाके में घूमता हुआ नजर आया। जानिए कैसे उस तेंदुए ने पैदा किया डर का माहौल।

  • 3822
  • 0

जंगली-जानवरों को आपने अक्सर कई घरों के बाहर या फिर रिहायशी इलाकों में टहलते हुए देखा होगा, जिसके चलते आस-पास के लोगों में डर पैदा हो जाता है। ऐसा ही कुछ हाल मंगलवार के दिन गाजियाबाद के एक रिहायशी इलाके में देखने को मिला है जहां लोगों के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से एक तेंदुए को घूमते हुए देखा गया। वो वीडियो इस वक्त जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है, जिसने लोगों को हौरानी में डाल दिया है। 

दरअसल गाजियाबाद के एक राजनगर इलाके में तेंदुआ मंगलवार के दिन घूमता हुआ देखा गया है। वो तेंदुआ बिना किसी की परवाह किए बैगर खुलकर तो घूम रहा है लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं है कि वो उसके चलते लोग खुद को घर में ही कैद किए हुए है। इस डर के चक्कर में की कही वो उन्हें खा न जाए।

वहीं, इस मामले से जुड़ी जो अधिक जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक अधिकारियों ने ये बताया है कि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के जनरेटर कक्ष में ये तेंदुआ घुस गया था। लेकिन जब एक कर्मी वहां जनरेटर चालू करने गया तभी तेंदुआ उसके ऊपर कूद गया। कर्मी जोर-जोर से चिलाने लगा। उसे शख्स को बचाने के लिए उसके बाकी सहकर्मी वहां पहुंच गए और तेंदुए को लाठियों से पीटना शुरु कर दिया। इसके बाद तेंदुआ पेड़ पर चढ़कर सीधे संस्थान के परिसर में जा घुसा।

आपको बात दें कि जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय का इस मामले को लेकर कहना था कि सीसीटीवी फुटेज में तेंदुआ को एक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आवास में भी देखा गया था। लेकिन आपको बात दें कि उस तेंदुए को पकड़ लिया गया है जिसने गाजियाबाद में लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से हड़कंप मचाया दिया था। इस मामले में वैसे प्रशासन और अधिकारियों द्वारा उठाया गया कदम काफी तारीफ के काबिल है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT