बेशर्म गाने में दीपिका की ड्रेस को देख भड़की एमपी सरकार, सीन में नहीं हुआ बदलाव तो होगा ये कमाल

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत बॉलीवुड फिल्म 'पठान' की राज्य में रिलीज को रोकने की धमकी दी, अगर इसमें कुछ दृश्यों को "सुधारा" नहीं गया।

  • 408
  • 0

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत बॉलीवुड फिल्म 'पठान' की राज्य में रिलीज को रोकने की धमकी दी, अगर इसमें कुछ दृश्यों को "सुधारा" नहीं गया। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता ने हाल ही में जारी फिल्म के गीत 'बेशरम रंग' में पादुकोण की पोशाक को "अत्यधिक आपत्तिजनक" बताते हुए कहा कि यह स्पष्ट है कि दृश्यों को "गंदी मानसिकता" के साथ शूट किया गया था।



मिश्रा, जो मध्य प्रदेश राज्य सरकार के प्रवक्ता हैं उन्होंने ने यह भी आरोप लगाया कि दीपिका पादुकोण "जेएनयू मामले में टुकड़े टुकड़े गिरोह" के समर्थक रही हैं। उनके बयान में 2016 के विरोध के बाद जेएनयू में बॉलीवुड अभिनेता की यात्रा का उल्लेख किया गया था, जिसने उस समय बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था। एमपी के गृह मंत्री ने फिल्म 'पठान' के 'बेशरम रंग' गाने में पादुकोण के 'भगवा' कपड़े पहनने पर आपत्ति जताई। एक हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर, फिल्म 25 जनवरी, 2023 को स्क्रीन पर आने जा रही है।


यह पहली बार नहीं है जब मिश्रा ने बॉलीवुड हस्तियों को उनकी फिल्मों के खिलाफ आवाज उठाई है। अक्टूबर में, उन्होंने महाकाव्य रामायण पर आधारित बॉलीवुड फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माताओं को चेतावनी दी थी कि यदि कथित रूप से "गलत" तरीके से हिंदू धार्मिक शख्सियतों को दिखाने वाले दृश्यों को नहीं हटाया गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT