महाराष्ट्र: खंडवा रोड पर 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 5 लोगों की मौत

महाराष्ट्र में खंडवा रोड पर बड़ा हादसा हो गया. एक यात्रियों से भरी बस 50 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे में करीब 5 लोगों की मौत हो गई.

  • 578
  • 0

महाराष्ट्र में खंडवा रोड पर बड़ा हादसा हो गया. एक यात्रियों से भरी बस 50 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे में करीब 5 लोगों की मौत हो गई. करीब 17 लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया है. मृतकों को 4 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की सहायता दी जाएगी.

सिमरोल थाना क्षेत्र की घटना

घटना सिमरोल थाना क्षेत्र की है. इंदौर से खंडवा जा रही यात्री बस भैरव घाट पर अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में करीब 50 यात्री सवार थे. पलटने के बाद बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और पहिए ऊपर आ गए. इस घटना में 5 लोगों के मारे जाने की खबर है. करीब 17 लोग घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस व पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. बस में फंसे यात्रियों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटना के बाद कलेक्टर मनीष सिंह मौके के लिए रवाना हो गए.

Also Read: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं रिया, एनसीबी ने जुटाए सबूत

शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख व्यक्त किया

बस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने हादसे में घायल हुए यात्रियों के बेहतर इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे कलेक्टर मनीष सिंह ने मोबाइल पर पूरी जानकारी लेते हुए इस हादसे के दोषियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि इस हादसे में मरने वाले यात्रियों के परिवारों को सरकार के नियमानुसार राहत दी जाए.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT