मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, नहर में जा गिरी JCB

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां एक जेसीबी नहर में गिर गई. जेसीबी पुराने पुल को गिराने गई थी.

  • 719
  • 0

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां एक जेसीबी नहर में गिर गई. जेसीबी पुराने पुल को गिराने गई थी. पुल तोड़ने के बाद वह सीधे नहर के पानी में गिर गई. मामला सिखेरा गंगानहर का है. जेसीबी यहां स्थित पुराने पुल को तोड़ रही थी.


कर्मचारियों ने सूझबूझ से काम लिया

पुल गिरने के बाद जेसीबी भी गंगानहर के ही पानी में गिर गई. मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने सूझबूझ से काम लिया और कर्मचारियों की मदद से चालक को सुरक्षित बचा लिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

नया पुल बनाने का काम

रविवार को पुराने पुल को तोड़कर सिखेरा गंगानहर पर नया पुल बनाने का काम किया जा रहा है. देर शाम जेसीबी पहुंची तो अचानक से पुराने पुल में दरार बढ़ती जा रही थी और पुल टूटने लगा. इसी दौरान बिहार के डुमरी गांव निवासी जेसीबी व उसका चालक राजेश यादव पुत्र वीरेंद्र यादव गंगानहर में गिर गया. कर्मचारियों ने हंगामा किया. बाद में आसपास काम कर रहे कर्मचारियों ने जेसीबी चालक को सुरक्षित बचा लिया.

पुल के सामने का हिस्सा गिर गया

जेसीबी मशीन में चोट लगने से अचानक पुल के सामने का हिस्सा गिर गया. वहीं दूसरी ओर जहां जेसीबी मशीन से काम चल रहा था, वह हिस्सा भी टूट कर गिर गया. हादसे के कारण चालक जेसीबी मशीन सहित गंगा नहर में गिर गया. हालांकि गनीमत रही कि वह किसी तरह वहां से भाग निकला.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT