Malaysia: ट्रक की चपेट में आते-आते बचा युवक, मौत को इस तरह दी मात

आए दिन सड़क हादसों की कई खबरें सामने आती रहती हैं. कई ऐसी घटनाएं होती हैं जिनके बारे में सुनकर लोग कांप जाते हैं. सोशल मीडिया पर हादसों के कई वीडियो भी वायरल हैं. इसी कड़ी में मलेशिया से हुए हादसे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • 927
  • 0

आए दिन सड़क हादसों की कई खबरें सामने आती रहती हैं. कई ऐसी घटनाएं होती हैं जिनके बारे में सुनकर लोग कांप जाते हैं. सोशल मीडिया पर हादसों के कई वीडियो भी वायरल हैं. इसी कड़ी में मलेशिया से हुए हादसे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर कई लोग चीख पड़े. क्योंकि ट्रक के नीचे आते ही एक बाइक सवार बाल-बाल बच गया. या यूं कहें कि व्यक्ति ने मौत को छूकर टक छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:- Shaheed Diwas: हिंदुत्ववादी ने गांधी जी को गोली मारी, राहुल गांधी ने किया ट्वीट

सुर्खियां बटोर रहे वीडियो में एक बाइक सवार को सड़क पर अपनी बाइक की रफ्तार तेज करते देखा जा सकता है. बारिश के कारण सड़क भीगने से वह नियंत्रण खो देता है और उसकी बाइक फिसल कर गिर जाती है. जिससे वह भी गिर जाता है और देखता है कि सामने से एक बड़ा ट्रक उसकी ओर आ रहा है. इस दौरान वह दिमाग तेज कर खुद को बचाने में कामयाब हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें:- बीएसएफ की महिलाओं ने सामाजिक संदेशों के साथ किया चौंका देने वाला मोटरसाइकिल स्टंट, दर्द से भरी है उनकी अद्भुत जिंदगी


फिलहाल इस वीडियो को कई सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया जा चुका है. जिसे अब तक लाखों यूजर्स देख चुके हैं. फिलहाल यह वीडियो मलेशिया का बताया जा रहा है, जो इसी साल 24 जनवरी का है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT