West Bengal: ममता बनर्जी को मिली जान से मारने की धमकी, शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कलकत्ता विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

  • 1338
  • 0

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कलकत्ता विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि हरे स्ट्रीट थाना पुलिस ने पीएचडी रिसर्च स्कॉलर तमाल दत्ता की शिकायत के आधार पर जूलॉजी विभाग के प्रोफेसर अरिंदम भट्टाचार्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), 506 (मृत्यु या गंभीर चोट पहुंचाने की धमकी) और भारतीय दंड संहिता की धारा 505 (1 बी) (जनता को डराने या चिंता करने का इरादा) कहा। . भट्टाचार्य के खिलाफ धारा 120 दंड संहिता (आईपीसी)। एनएस (आपराधिक साजिश) का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल प्रोफेसर को हिरासत में नहीं लिया गया है.

प्रोफेसर ने सीएम के खिलाफ कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. फिलहाल वे पुलिस कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं. संपर्क करने पर भट्टाचार्य ने कहा, "मैंने मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की है. शिकायतकर्ता तृणमूल कांग्रेस समर्थक है। मैं पुलिस कार्रवाई का इंतजार कर रहा हूं और उसके बाद ही मैं इस पर कानूनी सलाह लूंगा."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT