जमकर नाचे पंजाब के सीएम CM चरणजीत सिंह चन्नी, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार कुछ हटके है

  • 1222
  • 0

सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार कुछ हटके है. सोशल मीडिया पर पंजाब के नए नियुक्त किए गए सीएम  चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिस वीडियो में चरणजीत सिंह चन्नी भांगड़ा करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में बताया जा रहा है कपूरथला में एक कार्यक्रम के दौरान पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भांगड़ा किया है.


आपको बता दें कि हाल ही में पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब की कमान सौंपी थी. चन्नी पंजाब की चमकौर साहिब विधानसभा सीट से MLA हैं. इसके अलावा वह राज्य के पहले दलित सिख सीएम हैं. पंजाब के नए सीएम बनाए गए चरणजीत सिंह चन्नी का ये वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा कि, “कुछ महीनों के लिए बना है ऐश करने दो”.  तो वहीं एक अन्य ने लिखा है ”और करेगा भी क्या”. 


58 वर्षीय चरणजीत सिंह चन्नी ने बीते सोमवार को पंजाब के सीएम पद की शपथ ग्रहण की है और कार्यभार संभालने के साथ ही उन्होंने छोटे मकानों के लिए पानी की मुफ्त आपूर्ति, बिजली के बिल में कमी करने और ‘आम आदमी’ को पारदर्शी सरकार देने सहित कई वादे किये हैं. चन्नी 30 फीसद से ज्यादा दलित आबादी वाले पंजाब में सीएम बनने वाले दलित समुदाय के पहले शख्स हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT