मायावती का बड़ा ऐलान- यूपी चुनाव में किसी भी माफिया को BSP नहीं देगी टिकट

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस बीच बहुजन समाज पार्टी ने एक बड़ा ऐलान किया है कि बसपा विधानसभा चुनाव में मुख्तार अंसारी को टिकट नहीं देगी.

  • 1169
  • 0

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं. सभी राजनीतिक दल अपने-अपने स्तर पर रणनीति बना रहे हैं. इस बीच बहुजन समाज पार्टी ने एक बड़ा ऐलान किया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि बसपा विधानसभा चुनाव में मुख्तार अंसारी को टिकट नहीं देगी. बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर मऊ विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

माफिया को नहीं मिलेगा टिकट

मायावती ने कहा कि हम कोशिश करेंगे कि हम पार्टी के किसी बाहुबली या माफिया से न लड़ें. मायावती ने ट्वीट कर कहा- बसपा की कोशिश आगामी यूपी विधानसभा आम चुनाव में होगी कि पार्टी की तरफ से कोई बाहुबली और माफिया आदि नहीं लड़ा जाए. इसे देखते हुए आजमगढ़ संभाग की मऊ विधानसभा सीट से मुख्तार अंसारी, लेकिन यूपी के बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का नाम तय हो गया है.


क्या लिया फैसला

मायावती ने ट्वीट कर कहा- लोगों के मापदंड के तहत लिए गए इस निर्णय और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के उनके प्रयासों के परिणामस्वरूप पार्टी के प्रभारी उम्मीदवारों से पार्टी के उम्मीदवारों का चयन करते समय विशेष ध्यान रखने की अपील की जाती है. अगर ऐसी सरकार बनती है तो तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT